बॉलीवुड क्वीन से ज्यादा फ़िलहाल ये उनकी ये चीज़ बन रही चर्चा का विषय
बॉलीवुड क्वीन से ज्यादा फ़िलहाल ये उनकी ये चीज़ बन रही चर्चा का विषय
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की हाल ही में फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ रिलीज हुई है.  फिल्म को अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है और दर्शक काफी तारीफ भी कर रहे हैं. फिल्म से और असल में लाखों लोगों के दिल जीत चुकी है कंगना.  लेकिन फिल्मों में उनका अदाकारी के अलावा वो अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसी के बारे में हम आपको कुछ बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आपके भी होश उड़ने वाले हैं. 

बता दें, कंगना रनौत ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो तो स्टनिंग लुक में नजर आ ही रही हैं लेकिन साथ ही उनके हाथ में एक बैग भी देख सकते हैं. यही बैग फ़िलहाल उनकी चर्चा में बना हुआ है. इस बैग की कीमत इतनी है कि आप जानकर हैरान रह जाएंगे. ये बैग क्रिश्चियन डायर का ब्लू एंड ग्रे कलर का है, जिसे कंगना कैरी कर रही हैं. ये एक नॉर्मल बैग्स की तरह ही नजर आ रहा है लेकिन इसकी कीमत 2 लाख रुपए है. जी हाँ, इतना महंगा बैग कैरी किया है कंगना, आखिर हैं ही वो क्वीन तो फिर एक बैग तो कुछ भी नहीं है उनके सामने.

इसके अलावा आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंगना रनौत इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘पंगा’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में कंगना, जस्सी गिल और राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा कंगना राजकुमार राव के ही साथ ‘मेंटल है क्या’ में भी नजर आएंगी. इतना ही कंगना ने ये बात भी कह दी है कि 'तनु वेड्स मनु' का तीसरा पार्ट भी जल्दी ही आएगा, जिसके लिए फैंस कुछ ज्यादा ही उत्साहित हैं. 

'मणिकर्णिका' के रिलीज़ होते ही फिल्म के डायरेक्टर ने कंगना पर लगाए गंभीर आरोप

रिलीज़ के दूसरे ही दिन ऑनलाइन लीक हुई 'मणिकर्णिका', हो सकता है बड़ा नुकसान

एयरपोर्ट पर 2 लाख रूपए का बैग लिए स्पॉट हुई कंगना, दिखा बेहद बोल्ड अंदाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -