कमलनाथ ने मंच से लगाए 'जय श्री राम' के नारे, राहुल गांधी ने कहा था- नारा लगाओ और भूखे मर जाओ !
कमलनाथ ने मंच से लगाए 'जय श्री राम' के नारे, राहुल गांधी ने कहा था- नारा लगाओ और भूखे मर जाओ !
Share:

बैतूल: कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने आज शनिवार को मध्य प्रदेश के बैतूल में एक रैली को संबोधित करते हुए 'जय श्री राम' के नारे लगाए। घटना का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें कमलनाथ भीड़ से नारा लगाने का आग्रह कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि, कांग्रेस के ही पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी कई बार खुले मंचों से लोगों को ये कह चुके हैं कि, पीएम नरेंद्र मोदी चाहते हैं कि आप जय श्री राम का नारा लगाएं और भूखे मर जाएं। कांग्रेस हाईकमान ने राम मंदिर का निमंत्रण भी ठुकराया था, साथ ही सुप्रीम कोर्ट में ये दावा किया था कि राम केवल एक काल्पनिक चरित्र हैं, उनका कोई अस्तित्व नहीं। अब ऐसे में कमलनाथ का इस तरह से नारे लगाना क्या पार्टी हाईकमान को नाराज़ करेगा ? ये देखने लायक होगा। 

बहरहाल, फरवरी में, नौ बार के सांसद कमल नाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलों ने तब जोर पकड़ लिया था, जब वह और उनके बेटे नकुल नाथ दिल्ली पहुंचे थे। उनके आवास के ऊपर फहराए गए "जय श्री राम" के झंडे ने चर्चा को और बढ़ा दिया। हालांकि, बाद में झंडे को हटा दिया गया था। कुछ दिनों बाद, कमलनाथ ने कहा कि उनके या उनके बेटे के भाजपा में शामिल होने की कोई संभावना नहीं है। इस बीच, पूर्व कांग्रेस विधायक हरि वल्लभ शुक्ला अपने समर्थकों और अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ शनिवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हो गए।

इस बात पर जोर देते हुए कि कांग्रेस से 'निराशा' है, पूर्व विधायक शुक्ला ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित हैं। शुक्ला ने मीडिया को बताया था कि, "जिन मुद्दों पर कांग्रेस आम लोगों की पार्टी बनी और 70 साल तक शासन किया, वे आज जनता से कट गई हैं। अब यह केवल बंद दरवाजों में चर्चा करने वाले नेताओं की पार्टी बनकर रह गई है।" वहीं, इस अवसर पर बोलते हुए, सीएम मोहन यादव ने कहा, "हम आप सभी को अपने परिवार (बीजेपी) में खुले दिल से स्वीकार करते हैं। जैसा कि मैंने पहले ही कहा था, एक तरह से चीनी दूध में पीस ली जाती है, उसी तरह हमारे पास भी है। आप सभी का स्वागत है। आप किसी भी मुद्दे पर अपने सुझाव रख सकते हैं। राज्य में पहले चरण के मतदान के रुझान काफी अनुकूल हैं और प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनना तय है।"

लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को मध्य प्रदेश की छह सीटों पर मतदान हुआ, जिसमें कमल नाथ का गढ़ छिंदवाड़ा निर्वाचन क्षेत्र भी शामिल है। कमल नाथ के बेटे नकुल नाथ इस सीट से दूसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं।

रतलाम संसदीय सीट पर कांग्रेस व भाजपा के बीच कड़ा संघर्ष !

'जेल में केजरीवाल को धीमी मौत देने की साजिश चल रही..', दिल्ली सीएम के शुगर लेवल पर सियासत तेज

केरल के ‘त्रिशूर पूरम’ उत्सव पर वामपंथी सरकार ने लगाए कई प्रतिबंध, पहली बार रात में आतिशबाज़ी पर रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -