Share:
'काली' विवाद में कूदे प्रदीप मिश्रा, कथा के दौरान कह डाली ये बड़ी बात
'काली' विवाद में कूदे प्रदीप मिश्रा, कथा के दौरान कह डाली ये बड़ी बात

सीहोर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में मां काली (Maa Kaali) पर विवादित टिप्पणी के मामले में सियासत गरमा गई है। राजनेताओं के साथ-साथ धार्मिक संगठन एवं साधु-संत भी मैदान में उतर आए हैं। सीहोर के लोकप्रिय अंतरराष्ट्रीय कथा वाचक प्रदीप मिश्रा ने मां काली पर बयान देने वालों पर कथा के चलते कहा कि भारत में अलग-अलग धर्म के देवी-देवाताओं के अपमान का सिलसिला समाप्त होने का नाम नहीं ले रहा है।

प्रदीप मिश्रा ने कहा कि लीना मणिमेकलाई नाम की एक फिल्मनिर्माता ने अपनी डॉक्यूमेंट्री में हिंदू देवी काली माता को सिगरेट पीते दिखाया है। इस प्रकार के लोगों पर धिक्कार है। इन दिनों आषाढ़ गुप्त नवरात्रि चल रही है तथा इस प्रकार मां काली, जो सबकी आराध्य हैं, उनका उपहास किया गया है। 

आगे प्रदीप मिश्रा ने कहा, ''देवी मां का अपमान करने वाला कोई किसी मां की संतान नहीं हो सकता क्योंकि मां की कोख से पैदा होने वाले कभी मां का मजाक नहीं बना सकते''। उन्होंने कहा, ''कभी किसी की निंदा नहीं करना चाहिए। जो मां काली की निंदा करे, ऐसे लोगों को धिक्कार है।'' राज्य में मां काली पर विवाद को लेकर धार्मिक संगठन के साथ-साथ साध-संत एवं पंडित अपराधी पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

क्या T20 वर्ल्ड कप में भुवनेश्वर को मिलेगी जगह ? जानिए क्या बोले वसीम जाफ़र

चोरी छुपे लीक हुई OPPO के इस स्मार्टफोन की जानकारी

मर्डर केस में बरी हुआ भाजपा नेता, तो जेल से 70 Km तक निकला विजय जुलूस, केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -