दशहरा पर रिलीज होगी 'जंगली'

Dec 05 2017 10:04 PM
दशहरा पर रिलीज होगी 'जंगली'

अभिनेता विद्युत जमवाल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, विद्युत जमवाल की अगली फिल्म 'जंगली' की शूटिंग मंगलवार को शुरू हो चुकी है. हाल ही में प्रोडक्शन कंपनी जंगली पिक्चर्स के ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर शेयर की गई. साथ ही इस तस्वीर के साथ एक खूबसूरत सा केप्शन भी दिया गया.

लिखा गया कि, "चक रसेल द्वारा निर्देशित और विद्युत जामवाल के अभिनय से सजी हमारी अगली फिल्म 'जंगली' की शूटिंग आज से शुरू, यह 19 अक्टूबर, 2018 में दशहरा के दिन रिलीज होगी 'जंगली'." बता दे कि, 'जंगली' मनुष्य और हाथियों के बीच एक अनूठे संबंध पर आधारित है और यह अगले साल 19 अक्टूबर को दशहरा पर रिलीज होगी.

ख़ास बात यह है कि, चक रसेल द्वारा निर्देशित फिल्म का निर्माण 'जंगली' पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है. इससे पहले भी रसेल द मास्क', 'इरेजर' और 'द स्कोर्पियन किंग' जैसी हॉलीवुड फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. वही बात करे विद्युत की तो वे इससे पहले फिल्म 'बादशाहो' में नजर आ चुके. 'जंगली' एक्शन-एडवेंचर थ्रिलर फिल्म है. जिसे देखना बड़ा ही रोमांचक रहेगा. विद्युत जमवाल अपने दमदार एक्टिंग और शानदार एक्शन के लिए जाने जाते है.

ये भी पढ़े

Vogue के लिए कैटरीना कैफ का फंकी फोटोशूट..

हिना का रवैया देख एक और दोस्त ने साधा उनपर निशाना

पहली डेट पर डैनी ने मुझे 'किस' नहीं किया- केट हडसन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर