VIDEO! ऑस्कर्स 2024 के स्टेज पर बिना कपड़ो के पहुंच गए जॉन सीना, देखकर उड़े लोगों के होश
VIDEO! ऑस्कर्स 2024 के स्टेज पर बिना कपड़ो के पहुंच गए जॉन सीना, देखकर उड़े लोगों के होश
Share:

ऑस्कर 2024 में फिल्म ओपनहाइमर ने भले ही सबसे अधिक अवॉर्ड जीते हों, मगर चर्चा अभिनेता एवं एक्स रेसलर जॉन सीना की हो रही है। इस सेरेमनी में बेस्ट कॉस्टयूम डिजाइन का अवॉर्ड प्रेजेंट करने जॉन बिना किसी ड्रेस के पहुंचे थे। उनके नेकेड लुक ने सभी को हैरान कर दिया। स्टेज में सेरेमनी के होस्ट जिमी किमेल 50 वर्ष पहले ऑस्कर के स्टेज पर अनजान व्यक्ति के न्यूड भागने को लेकर बात कर रहे थे। इस के चलते उन्होंने कहा कि यदि अब ऐसा होता तो क्या होता।

तत्पश्चात, जॉन सीना को स्टेज के पीछे छुपते देखा गया। उन्होंने जिमी से अपना प्रैंक करने से इंकार कर दिया। होस्ट ने कहा कि जाइए फिर अवॉर्ड ही प्रेजेंट कर दीजिए। जॉन बेस्ट कॉस्टयूम डिजाइन कैटेगरी के विनर के नाम का लिफाफा लेकर स्वयं को छुपाते हुए स्टेज पर आए। उन्होंने न्यूड लुक में ही अवॉर्ड प्रेजेंट किया। नॉमिनेशन की घोषणा करने के बाद होस्ट जिमी किमेल ने जॉन के शरीर पर पर्दा लपेटा। इसमें वो विजेता की स्पीच के बैकग्राउंड में खड़े दिखाई दिए।

जॉन सीना का नेकेड लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सेरेमनी में भी उन्हें देखकर स्टार्स के होश उड़ गए थे। वहीं कुछ उन्हें देखकर हंसे भी। एक्टर की मस्क्यूलर बॉडी की प्रशंसा भी हो रही है। ऑस्कर्स 2024 के बैकस्टेज से जॉन सीना की तस्वीर भी सामने आई है। इसमें उन्हें अंडरवियर पहने देखा जा सकता है। मजाक में जॉन न्यूड हुए थे, मगर असल में उन्होंने अंडरवियर पहना हुआ था।

ऑस्कर्स 2024 के स्टेज पर अवॉर्ड लेने जा रही एक्ट्रेस की फटी ड्रेस, वायरल हुआ VIDEO

घर पर ग्रैंड होली पार्टी करना चाहते हैं तो ऐसे करें प्लान

सफेद चावल की जगह खाएं ये चीजेंवजन घटाने के लिए सुबह के नाश्ते में शामिल करें ये 10 चीजें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -