कोविड और अर्थव्यवस्था पर जो बिडेन की अस्वीकृति रेटिंग नई ऊंचाई पर
कोविड और अर्थव्यवस्था पर जो बिडेन की अस्वीकृति रेटिंग नई ऊंचाई पर
Share:

वाशिंगटन: एक नए चेंज रिसर्च पोल के अनुसार, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन की समग्र अस्वीकृति रेटिंग दिसंबर 2021 में एक नए उच्च स्तर पर पहुंच गई, क्योंकि अधिक अमेरिकियों ने उनके प्रशासन के फैलने वाले कोविड -19 के प्रकोप और लड़खड़ाती अर्थव्यवस्था से निपटने पर नाराजगी व्यक्त की।

सर्वेक्षण के अनुसार, 1,895 उत्तरदाताओं में से 56 प्रतिशत ने बिडेन की नौकरी के प्रदर्शन को अस्वीकार कर दिया, एक स्रोत के अनुसार, कार्यालय में अपने पहले वर्ष के अंत तक उनके राष्ट्रपति पद की अस्वीकृति का निम्नतम स्तर।

इसके अलावा, सर्वेक्षण में शामिल लोगों में से 60 प्रतिशत ने कहा कि वे बिडेन की अर्थव्यवस्था को संभालने से अस्वीकार करते हैं,। स्टडी के मुताबिक, बाइडेन की अप्रूवल रेटिंग फिलहाल 44 फीसदी है, जो सितंबर 2021 में 46 फीसदी थी।

"जैसा कि ओमिक्रॉन संस्करण कोविड के मामलों में एक नई वृद्धि करता है,"  "वाशिंगटन  मूल्य वृद्धि और मुद्रास्फीति के बारे में चिंताओं को दूर करने के लिए हाथ-पांव मार रहा है, राष्ट्रपति के बिल्ड बैक बेहतर जलवायु और परिवार कानून को फिर से जीवित कर रहा है, और देश की सार्वजनिक स्वास्थ्य प्रतिक्रिया को फिर से जीवंत कर रहा है।"

श्रीलंका की अदालत ने तमिलनाडु के मछुआरों को रिहा किया

पाकिस्तान: सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की मौत

गैस की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध के बीच कजाकिस्तान के राष्ट्रपति ने सरकार का इस्तीफा स्वीकार किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -