Jio ने लॉन्च किया जबरदस्त प्लान, मिलेगा 900GB से ज्यादा डेटा
Jio ने लॉन्च किया जबरदस्त प्लान, मिलेगा 900GB से ज्यादा डेटा
Share:

जियो ने अपने प्रीपेड रिचार्ज पोर्टफोलियो में कई प्लान्स जोड़े हैं. अधिकतर प्लान्स OTT बंडल वाले हैं. ऐसे ही एक प्लान में कंपनी दो OTT प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस दे रही है. वही हम बात कर रहे हैं Jio के 365 दिनों की वैधता वाले प्लान की, जिसका दाम 3662 रुपये है. ये कंपनी का सबसे महंगा प्रीपेड प्लान है, जो कई फायदे के साथ आता है.

वही इस प्लान में कंज्यूमर्स को एक वर्ष की वैधता प्राप्त होती है. रिचार्ज प्लान डेली 2.5GB डेटा ऑफर करता है. यानी पूरी वैधता में आपको कुल 912.5GB डेटा प्राप्त होता है. Jio के 3662 रुपये के प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, डेली 100 SMS एवं दूसरे बेनिफिट्स भी प्राप्त हो रहे हैं. इसमें दो OTT प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस प्राप्त हो रहा है. इस प्लान में यूजर्स को Sony LIV एवं Zee5 का सब्सक्रिप्शन प्राप्त होगा. बता दें कि इन दोनों प्लेटफॉर्म्स को आप Jio TV ऐप की सहायता से एक्सेस कर सकेंगे. 

वही इसके अतिरिक्त आपको Jio TV, Jio Cinema और जियो क्लाउड का एक्सेस भी प्राप्त होगा. ध्यान रहे कि इसमें आपको JioCinema premium का एक्सेस नहीं मिलेगा. जियो ने इस प्लान को हाल में अपने पोर्टफोलियो में जोड़ा है, जो OTT सब्सक्रिप्शन के साथ आता है. हालांकि, यदि आप OTT सब्सक्रिप्शन नहीं चाहते हैं, तो कंपनी के पास दूसरे विकल्प भी है. दूसरे विकल्प भी हैं. इसके लिए आप 2999 रुपये के प्लान को चुन सकते हैं. इस प्लान में भी आपको डेली 2.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS का बेनिफिट प्राप्त होता है. ये प्लान भी 365 दिनों की वैधता के साथ आता है. इसमें आपको Jio TV, Jio Cinema और जियो क्लाउड का एक्सेस प्राप्त होता है.

अब हर घर में होगा थिएटर! वेस्टिंगहाउस लाया 65 इंच का सस्ता स्मार्ट टीवी, जानें इसके फीचर्स

ओप्पो ने चुपके से लॉन्च किया 12,000 रुपये का पावरफुल 5जी स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

2 हजार रुपये से कम कीमत वाली स्मार्टवॉच बाजार में हुई लॉन्च, जानिए कब तक चलेगी बैटरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -