Share:
अम्बानी का बड़ा एलान, फिर तीन महीने तक 4G इन्टरनेट फ्री
अम्बानी का बड़ा एलान, फिर तीन महीने तक 4G इन्टरनेट फ्री

मुंबई: रिलायंस ने अपनी महत्वपूर्ण मोबाईल सिम सेवा रिलायंस जियो को लेकर जानकारी दी। दरअसल रिलायंस की सिम की फ्री सुविधा को काफी समय हो जाने पर उन्होंने ग्राहकों, कंपनी बोर्ड सदस्यों और कर्मचारियों को संबोधित किया। कंपनी के प्रमुख मुकेश अंबानी ने कहा कि जियो में ग्राहकों ने जो भरोसा जताया है उसके लिए सभी को शुक्रिया।

उन्होंने कहा कि जियो के ग्राहकों की सिम 5 मिनट में चालू हो जाती है। उन्होंने कहा कि जियो ने मजबूत डाटा नेटवर्क और अन्य सुविधाओं के साथ 6 लाए नए ग्राहक प्रतिदिन बनाने में सफलता प्राप्त की है। उन्होंने सरकार और ट्राई का धन्यवाद देते हुए कहा कि जियो में उपभोक्ताओं को मजबूत डाटा नेटवर्क मिलता है। उन्होंने कहा कि हम आॅपरेटर्स के साथ बेहतरी से कार्य कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जब किसी कंपनी ने सहयोग नहीं किया तो हमारी काॅल्स ड्राॅप हुई। उनका कहना था कि हम अपने उपभोक्ताओं को पूरा सहयोग कर रहे हैं। उनका कहना था कि आधार कार्ड के माध्यम से इसका इंस्टाॅलेशन आसान हुआ है। उन्होंने कहा कि जियो ने अपने ग्राहकों को जो डाटा सुविधा प्रदान की थी उससे 25 प्रतिशत डाटा का उपयोग हुआ।

 31 मार्च 2017 तक के लिए फ्री डाटा 

मुकेश अंबानी ने कहा कि जियो की सिम की होम डिलेवरी की जाएगी। उन्होंने कहा कि जियो सिम से पुराने मोबाईल नंबर भी चलाए जा सकेंगे। इसमें ग्राहकों को नंबर पोर्टेबलिटी की सुविधा मिलेगी। रिलायंस जियो के लिए अपने मोबाईल टाॅवर्स को और मजबूत करेगा। 31 मार्च तक मिलेगा फ्री डाटा जियो के नए ग्राहकों को 31 मार्च 2017 तक के लिए फ्री डाटा की सुविधा मिलेगी।

हैप्पी न्यू ईयर आॅफर

मुकेश अंबानी ने कहा कि कंपनी इस सुविधा के लिए इंटरनेट की स्पीड को बेहतर करेगी। उन्होंने कहा कि जियो में ग्राहकों की सुविधा का विशेष ध्यान रखा जाएगा। उन्होंने जियो ग्राहकों के लिए वाॅइस काॅलिंग की सुविधा देने और इसे फ्री करने की बात भी कही। उन्होंने कहा किी सभी जियो उपभोक्ताओं को हैप्पी न्यू ईयर आॅफर मिलेगा। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि नोटबंदी का कदम सराहनीय कदम है।

12वीं पास के लिए रिलायंस जियो में जॉब का अवसर 20,000 रुपये सैलरी के साथ

रिलायंस जियो के यूजर्स को मिलेगी लाइफटाइम फ्री कॉलिंग की सुविधा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -