जाट आन्दोलन के चलते फ्लाइटों कि टिकट के रेट में हुई वृध्दि
जाट आन्दोलन के चलते फ्लाइटों कि टिकट के रेट में हुई वृध्दि
Share:

नई दिल्लीः गौरतलब है कि आरक्षण को लेकर हरियाणा में जाट आन्दोलन जोरो-शोरों से जारी है। जिसका फायदा यातायात कंपनी उठा रही है। इस आन्दोलन से किसी को फायदा हो या न हो लेकिन एयरलाइन्स कंपनियां इसका पूरा-पूरा फायदा उठा रही हैं। इन्होने फ्लाइटों के रेट में 5 गुना वृध्दि कर दि है। 

ये हुई वृध्दि
फ्लाइटों में अमृतसर से दिल्ली और चंडीगढ़ से दिल्ली कि फ्लाइटों के रेट में 5 गुना वृध्दि कर दि गई है। अभी तो फिलहाल सोमवार को अमृतसर से दिल्ली और चंडीगढ़ से दिल्ली तक कि फ्लाइटों का किराया 26 हजार तक बढ़ा दिया गया है। जबकि सामान्य तौर पर यह 4000 रूपये ही था। और चंडीगढ़ से दिल्ली तक का किराया मात्र 3000 रूपये ही था। इस प्रकार फ्लाइटों में किराया कि बढ़ोत्तरी कर दी गई है।

आपको बता दें कि इस समय पूरा हरियाणा में जाट आंदोलन एक आग कि तरह फैल रहा है। और इसी कारण रेल व सड़क परिवहन पूरी तरह अस्त व्यस्त है। इनका संपर्क आपस में पूरी तरह से कटा हुआ है। और 600 ट्रेन लगभग रद्द हो चुकी हैं। और अब अगर किसी को अमृतसर से दिल्ली या फिर चंडीगढ़ से दिल्ली जाना हो तो सिर्फ फ्लाइट का ही विकल्प बचता है। और ऐसे में जो लोग फ्लाइट का खर्चा नहीं दे सकते उन्हे मजबूरन अपनी जेब ढीली ही करनी होगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -