मैं अभ्यास करता हूं तो डेथ गेंदबाजी का ही करता हू : जसप्रीत बुमराह
मैं अभ्यास करता हूं तो डेथ गेंदबाजी का ही करता हू : जसप्रीत बुमराह
Share:

नई दिल्ली : बेंगलुरु को हारने में सबसे अहम् भूमिका निभाने वाले मुंबई इंडियंस टीम के तेज़ गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कहा कि उन्होंने हमेशा नेट पर गेंदबाजी के इस पहलू पर लगातार अभ्यास किया है जिससे उन्हें यह सफलता हासिल हुई है. बुमराह ने आईपीएल के इतिहास में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया.

बुमराह ने मीडिया से कहा, ‘मैं ऐसे अभ्यास नहीं करता, जैसे लसिथ मलिंगा करते हैं, वह जूता रखकर उसे हिट करने की कोशिश करते हैं. मैं उनके साथ अभ्यास करता हूं कि लगातार यॉर्कर गेंद कैसे डाली जाये, लेकिन जब भी मैं अभ्यास करता हूं तो वह डेथ गेंदबाजी का ही होता है क्योंकि यह काफी अहम है. इसी से मैं घरेलू मैचों में गुजरात के लिये, भारत के लिये और मुंबई इंडियंस के लिये गेंदबाजी करता हूं. इसलिये लगातार जब भी मैं अभ्यास करता हूं तो मैं उचित डेथ गेंदबाजी सत्र करता हूं.

बता दे आपको मुंबई इंडियंस ने कल खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को पांच विकेट से हरा दिया और आईपीएल 10 के प्लेऑफ में अपनी दावेदारी लगभग पूरी कर ली है. मुंबई ने लास्ट ओवरों में एक रोमांचक मोड़ लिया और 19.5 ओवर में पांच विकेट के नुकसान के साथ 165 रन बनाकर अपनी आठवीं जीत हासिल की.

MI के स्टार क्रिकेटर को इस सीजन मौक़ा नहीं, झगड़ों से तबाह किया करियर

बेंगलुरु को हराकर मुंबई प्लेऑफ़ में पहुंची

दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान ज़हीर खान हो सकते है टीम से बाहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -