सजा देने के लिए बच्चे को जंगली भालू से भरे जंगल में छोड़ आए

टोक्यो: बच्चों को उनकी गलती की सजा देने की एक हद होती है, लेकिन जापान के इस जोड़े ने तो हद ही कर दी. उन्होने अपने सात साल के बच्चे को सजा देने के लिए जंगल में छोड़ दिया. अब बच्चे को ढुंढने में 150 लोग जुटे हुए है।

बच्चे से तंग आकर परिजनों ने उसे पहाड़ी इलाके में छोड़ दिया और फिर पुलिस में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखा दी. घटना होक्केदो के नेने इलाके की है. दंपत्ति ने बताया कि वो जानबूझकर बच्चे को जंगल में छोड़कर आए थे. अब रेस्क्यू टीम के 150 लोग उसे ढुंढने में लगे है।

बच्चे का नाम यामातो तनूका है. रिपोर्ट दर्ज कराते हुए दंपत्ति ने पुलिस को बताया कि वॉक के दौरान वो हमसे बिछड़ गया. इसके बाद जब पुलिस ने सख्ती से पूछा तो उन्होने अपनी गलती स्वीकारी. बच्चे के पिता ने बताया कि उसे पार्क से घर के रास्ते में पड़ने वाले जंगल में छोड़ आए थे।

बच्चा सड़क पर आने-जाने वाली गाड़ियों पर पत्थर मार रहा था और वे उसे सजा देना चाहते थे. उन्होने बताया कि बच्चे को छोड़ने के बाद 500 किमी आगे बढ़ने के बाद हमें एहसास हुआ, तो हम उसे वापस लेने गए. लेकिन तब तक बच्चा गुम हो चुका था।

नॉर्दन जापान के इस जंगल में कई जंगली भालू और खतरनाक जानवर है. परिजनों पर बच्चे को सुनसान जगह पर छोड़ने का मामला चल सकता है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -