जयपुरिया ग्रुप करेगा 500 करोड़ का निवेश
जयपुरिया ग्रुप करेगा 500 करोड़ का निवेश
Share:

भारतीय बाजार से हाल ही में यह खबर सामने आई है कि शिक्षा के क्षेत्र में अपनी पहुँच को और भी मजबूत करने के लिए जयपुरिया ग्रुप एक बड़े निवेश को अंजाम देने वाला है. मामले में यह बात सामने आ रही है कि आने वाले 5 से 7 सालों एक अंतर्गत जयपुरिया ग्रुप के द्वारा शिक्षा क्षेत्र में करीब 500 करोड़ रुपये का निवेश किया जाना है, इसके साथ ही यह भी बता दे कि शिक्षा के क्षेत्र के अलावा जयपुरिया ग्रुप टेक्सटाइल उद्योग में भी अपनी व्यावसायिक दिलचस्पी दिखता रहा है.

इस मामले में सेठ आनंदराम जयपुरिया एजुकेशन सोसाइटी के अध्यक्ष शिशिर जयपुरिया का यह बयान सामने आया है कि हमने अपनी कई शिक्षा की पहलों को आगे रखा है और इस दौरान हम वर्ष 2022 तक इस क्षेत्र को और भी विकसित करने के लिए 500 करोड़ रूपये के निवेश की योजना बना रहे है.

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए उन्होंने यह भी बताया है कि इन पहलों में प्री-नर्सरी, माध्यमिक एवं उच्च शिक्षा सेगमेंट मुख्य रूप से शामिल किये गए है. उनका आगे यह भी कहना है कि देश में भूमि की कीमतों में भी लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है और इस कारण ज्यादातर जो निवेश है वह इसपर ही किया जाना है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -