‘जग्गा जासूस’ का 'खाना खाके' निहारिये....
Share:

वैसे भी भारतीय सेंसर बोर्ड ने अनुराग बासु की बहुचर्चित फिल्म 'जग्गा जासूस' को U/A सर्टिफिकेट से नवाजा है. जी हां, बॉलीवुड के एक्टर रणबीर कपूर व कैटरीना कैफ के शानदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है जग्गा जासूस के बारे में तो जनाब बता दे कि, उनकी यह फिल्म जो के जल्द ही रिलीज होने को है व रणवीर एक बार फिर से अपनी ब्रेकअप वाली बुलबुल संग 'जग्गा जासूस' में नजर आने वाले है.

बता दे कि अपनी इस फिल्म के लिए तीनो ने ही यानि की अनुराग,रणबीर व कैटरीना ने काफी मेहनत को अंजाम दिया है. रणबीर कपूर ने तो यहाँ तक कह दिया है कि, यह मेरी ऑटोबॉयोग्राफी से भी काफी मिलती है. तथा अभी हाल ही में इस फिल्म का एक और सॉन्ग भी रिलीज हो गया है जिसके बोल है 'खाना खाके' जी हां बता दे कि, रिलीज से एक दिन पहले फिल्म ‘जग्गा जासूस’ का नया गाना खाना खा के लॉन्‍च हुआ है. यह फिल्म जग्गा जासूस का छठा गाना है. छठा गाना ‘खाना खा के’ के बोल काफी मजेदार हैं. फिल्म के छठे गाना जितना मजेदार है उतना ही कुछ अनकही बातें भी बयां करता है. फिल्‍म के इस गाने में रणबीर कपूर लाइफ की फिलॉसफी बता रहे हैं. फिल्‍म का नया गाना एक पार्टी के लिए गाया गया है.

इसके बोल ‘सब खाना खा के दारू पी के चले गए…’ हैं. इससे पहले फिल्‍म के पांच गाने लॉन्‍च हो चुके हैं. फिल्‍म के सभी गाने जबरदस्‍त हैं. बहरहाल अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान अभिनेता रणबीर कपूर ने यह भी कहा है कि, वह बचपन में पढ़ाई में इतने कमजोर थे कि उनकी मां नीतू कपूर उनके पिता से उनकी शिकायत करने की धमकी देती थी. इस बाबत अभिनेता रणबीर कपूर ने कहा कि वह इस बात को लेकर खुश हैं कि उस समय ट्विटर नहीं हुआ करता था अन्यथा उनके पिता स्कूल में उनके खराब ग्रेड के बारे में ट्वीट कर देते. बहरहाल देखा जाए तो रणबीर की अगली फिल्म ‘जग्गा जासूस’ 14 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन अनुराग बसु ने किया है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -