जबलपुर में 5 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, एक ही परिवार के 4 लोग हुए संक्रमित
जबलपुर में 5 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, एक ही परिवार के 4 लोग हुए संक्रमित
Share:

मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. वहीं अब, जबलपुर में कोरोना के मरीजों की संख्या अब बढ़ती जा रही है. शनिवार को आईसीएमआर लैब में 78 नमूने जांच के लिए भेजे गए थे. इनमें से पांच मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इनमें से चार मरीज राठौर परिवार के हैं. वहीं एक नया मामला शहर के विजय नगर कचनार सिटी क्षेत्र में सामने आया. यहां रहने वाली एक 40 वर्षीय महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस तरह जबलपुर में कोरोना के पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 20 हो गई है. इनमें से 6 ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं.

आपको बता दें की शनिवार की रात मिले 78 सैंपल की रिपोर्ट में 5 कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए. इसमें चार संक्रमित एक ही परिवार के पाए गए हैं. इसमें नमिता राठौर (44), लता राठौर (37), अश्विनी राठौर (23) और रीतेश राठौर (38) हैं. ये सभी पूर्व में संक्रमित सुशील राठौर के परिवार से संबंधित हैं. सराफा क्षेत्र से अब तक 8 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं. एक अन्य पॉजिटिव मरीज कचनार सिटी विजय नगर निवासी नुसरत परवीन हैं. नुसरत परवीन का 13 अप्रैल को भी सैंपल लिया गया था. तब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी, इस बार आई रिपोर्ट में नुसरत संक्रमित पाई गई हैं.

वहीं रिपोर्ट आने के बाद प्रशासन की टीम और सक्रिय हो गई है. विजय नगर, कचनार सिटी क्षेत्र में भी प्रशासनिक टीम पहुंच कर जांच कर रही है. कलेक्टर भरत यादव ने सराफा कैंटोनमेंट एरिया का रात को भ्रमण किया. उन्होंने लाउडस्पीकर के जरिए लोगों से कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए लगाई गई पाबंदियों का कड़ाई से पालन का अनुरोध किया. उन्होंने घर-घर सर्वे के लिए पहुंच रहे स्वास्थ्य कर्मियों को सही-सही जानकारी देने का आग्रह भी किया.

227 लाशों से पटा कब्रिस्तान, सामने आया इंदौर के मच्छी बाजार का काला सच

क्या 20 अप्रैल के बाद उद्योग धंधो को मिलेगी राहत ?

विरोध करने वाले अब बनेंगे पुलिस के ब्रांड एंबेसेडर, घर-घर जाकर करेंगे ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -