जनवरी में पेश होंगे iVoomi सीरीज के स्मार्टफोन्स
जनवरी में पेश होंगे iVoomi सीरीज के स्मार्टफोन्स
Share:

साल 2017 अपने अंतिम पड़ाव पर है और नया साल जल्द ही दस्तक देने वाला है. इस मौके को भुनाने के लिए कुछ स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां साल के अतं में अपने नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है. तो वहीं कुछ कंपनियां ऐसी भी है जो अपने नए साल की शुरुआत नए स्मार्टफोन के लांच के साथ करना चाहती है. इसी क्रम में चीन की एक स्मार्टफोन कंपनी अपने नए साल की शुरुआत एक नए स्मार्टफोन के साथ करने जा रही है. हम बात कर रहे है चीनी स्मार्टफोएन निर्माता कंपनी iVoomi की. iVoomi मोबाइल्स भारत में एक नई सीरीज के स्मार्टफोन लांच करने जा रही है.

इस सीरीज को iVoomi नाम के साथ पेश किया जाएगा. कुछ टेक जानकारों का मानना है कि कंपनी इन फोन्स की सीरीज को नए साल की शुरुआत यानी जनवरी में लांच कर सकती है. कंपनी ने अपने iVoomi सीरीज का एक वीडियो टीज़र भी रिलीज किया है जिसके अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी अपने इन स्मार्टफोन्स यूजर्स के अनुसार तैयार कर रही है.

हालांकि फ़िलहाल कंपनी की तरफ से अपने इस स्मार्टफोन के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. हालांकि ये उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी अपने इन दोनो स्मार्टफोन्स को iVoomi i1 और iVoomi i1s नाम के साथ भारतीय बाजार में पेश कर सकती है.

 

हॉनर के महंगे फोन्स पर मिल रही भारी छूट

वोडाफोन 198 रूपए में लाया धमाकेदार ऑफर

कहीं आपका बच्चा भी तो नहीं हो गया मानसिक बीमारी का शिकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -