Share:
रणवीर के साथ काम करना हमेशा मजेदार होता है : अर्जुन
रणवीर के साथ काम करना हमेशा मजेदार होता है : अर्जुन

बॉलीवुड में वैसे तो कई स्टार्स की आपस में जोड़िया बनी लेकिन इस समय जो जोड़ी दर्शको द्वारा पसंद की जा रही है वो है अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह की जोड़ी. इस साल ये जोड़ी आइफा पुरस्कारों की मेजबानी करेगी. जिसको लेकर उत्साहित अभिनेता अर्जुन कपूर को इस बात की खुशी है कि रणवीर के साथ उनके तालमेल को दर्शको ने पसंद किया है. फिल्म ‘गुंडे’ में अर्जुन और रणवीर की बड़े पर्दे पर दिखने वाली केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया था.

अर्जुन ने कहा, जब आप एक अच्छे तालमेल, दोस्ती या समीकरण की बात करते हैं तो आप दरअसल उन पर बिलकुल काम नहीं करते. ये रिश्ते तो अपने आप बन जाते हैं. हम इनके लिए ज्यादा कोशिश नहीं करते. ये बस हो जाते हैं. हमारे मामले में हम दोनों भाग्यशाली हैं कि हमारी एक-दूसरे के साथ अच्छी पटती है. उन्होंने कहा, हमारे बीच में एक खास तरह की आपसी समझ और तालमेल है.

इसलिए हमने आइफा के लिए कोई खास प्रयास नहीं किया है. हमारे बीच एक समझ है और उम्मीद है कि वह लोगों का मनोरंजन करेगी. अर्जुन ने कहा, मैं बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मनोरंजनकर्ताओं के रूप में हमें लोगों का मनोरंजन करने के लिए विभिन्न मंच मिलते हैं. अर्जुन पिछले साल अच्छा प्रदर्शन करने वाली सभी फिल्मों से काफी खुश हैं. उन्होंने कहा, मैंने सभी फिल्में देखी हैं. मुझे लगता है कि ‘हैदर’ में शाहिद कपूर ने शानदार काम किया था और कंगना रनावत ‘क्वीन’ में अच्छी थीं, लेकिन और भी कई भूमिकाएं थीं, जो मुझे अच्छी लगी थीं.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -