Share:
IPL2018: SRK की उदासी कोलकाता की हार नहीं बल्कि 8 साल पुराना यह रिकॉर्ड है
IPL2018: SRK की उदासी कोलकाता की हार नहीं बल्कि 8 साल पुराना यह रिकॉर्ड है

आईपीएल में चेन्नई ने अब तक खेले दोनों मैच रोमांचक तरीके से जीते है. एक बेहद ही शानदार मैच जिसके लिए आईपीएल जाना जाता है. चेन्नई ने इस बहुत ही रोमांचक मैच के आखिरी ओवर में मैच जीत कर खुद को टूर्नामेंट में बड़ी मजबूती से दूसरी टीमों के सामने खड़ा किया है. लेकिन दूसरी ओर इस मैच में चेन्नई ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड जो अब तक आईपीएल के इतिहास में कोई नहीं बना पाया.

चेन्नई और कोलकाता के बीच हुए इस रोमांचक मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब का 8 साल पुराना कोलकाता के खिलाफ सबसे ज्यादा रन चेस का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. चेन्नई ने इस मैच में 203 रनों का लक्ष्य चेस किया, वहीं कोलकाता के खिलाफ सबसे ज्यादा रन चेस करने का रिकॉर्ड पंजाब के नाम था जब 2010 में कोलकाता को हराते हुए 201 का टारगेट चेस किया था.कोलकाता के मालिक शाहरुख़ खान भी इस मौके पर थोड़े दुखी नजर आए.

 

बता दें, मंगलवार को हुए आईपीएल मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता ने निर्धारित बीस ओवर में 202 रन बनाए थे और चेन्नई को 203 रन का लक्ष्य दिया था. चेन्नई की तरफ से शेन वॉटसन और रायडू की शानदार शुरुआत और मिडिल आर्डर में सेम बिलिंग के अर्धशतक की बदौलत 1 गेंद शेष रहते यह लक्ष्य हासिल कर लिया. 

IPL2018live:CSKvsKKR: 11 साल में बना ऐसा रिकॉर्ड जिसका टूटना मुश्किल

IPL2018: 1065 दिनों के बाद पूरी रही है धोनी की ये ख्वाहिश...

IPL2018: रोमांचक मुकाबले में चेन्नई ने कोलकाता को हराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -