Share:
नई फ्रेंचाइजी अपनी टीमों से जोड़ने की कोशिश करेंगे दिग्गज खिलाड़ियों को
नई फ्रेंचाइजी अपनी टीमों से जोड़ने की कोशिश करेंगे दिग्गज खिलाड़ियों को

मुंबई. बता दे कि मंगलवार को होने वाली आईपीएल ड्राफ्ट में दोनों नई फ्रेंचाइजी अपनी टीमों में भारत के दिग्गज बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी, रविंद्र जडेजा, अजिंक्य रहाणे, सुरेश रैना और रविचंद्रन अश्विन उन खिलाड़ियों में शामिल है जो कि अपनी टीमों से जोड़ने की कोशिश के लिए प्रयासरत होंगे. गौरतलब है कि आठ दिसंबर को संजीव गोयनका की न्यू राइजिंग ने राजधानी दिल्ली में हुई इस रिजर्व बोली कि प्रक्रिया में पुणे फ्रेंचाइजी को खरीदा था व इंटेक्स ने राजकोट फ्रेंचाइजी को खरीदा था।

आपको बता दे कि यह दोनों ही टीमें निलंबित हुई चेन्नई सुपरकिंग्स व राजस्थान रायल्स की जगह लेंगी। इस बार के ट्वेंटी20 लीग के महत्वपूर्ण मुकाबलों में यह दोनों ही नई फ्रेंचाइजी अपनी टीमों में विश्वस्तर के महान बल्लेबाजों को अपनी टीमों में ले सकती है। इनमें न्यूजीलैंड के कप्तान ब्रैंडन मैकुलम, शेन वाटसन जो कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके है, तथा वर्तमान कप्तान स्टीवन स्मिथ व वेस्टइंडीज के मशहूर क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो भी  सम्मिलित हैं।

बता दे कि चेन्नई और रायल्स से खेलने वाले तकरीबन 50 खिलाड़ियों को ड्राफ्ट में रखा जाएगा। पुणे को मुंबई क्रिकेट संघ के बांद्रा कुर्ला परिसर में होने वाले ड्राफ्ट में खिलाड़ियों को चुनने का पहला मौका दिया जाएगा क्योंकि उसने दो साल के नयी टीम खरीदने के लिये सबसे कम बोली लगायी थी।   


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -