IPL 2018 FINAL LIVE: वाटसन के तूफ़ान में उड़े हैदराबाद के गेंदबाज

May 27 2018 10:28 PM
IPL 2018 FINAL LIVE: वाटसन के तूफ़ान में उड़े हैदराबाद के गेंदबाज

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले जा रहे आईपीएल-11 का फाइनल मुकाबला अपने रोमांचक मोड़ पर पहुँच चुका है. हैदराबाद द्वारा दिए गए 179 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम 12 ओवरों में एक विकेट के नुकसान पर 104 रन बना चुकी है. क्रीज पर शेन वाटसन (87) और अंबाती रायडू (1) टिके हुए है. भुवनेश्वर कुमार और राशिद खान जैसे स्टार बॉलरों से सजी हैदराबाद की टीम चेन्नई के विकेट गिराने में नाकाम नजर आ रही है और चेन्नई धीरे धीरे जीत की तरह बढ़ रही है.

शेन वाटशन ने लजाव पारी खेलते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया. वाटसन ने शुरुआत काफी धीमे की लेकिन उन्होंने जल्द ही ले पकड़ ली और छक्के चौके लगाना शुरू कर दिए. वाटसन ने पारी के 13वें ओवर में 3 छक्के व 2 चौका लगा चेन्नई की जीत लगभग सुनिश्चित कर दी. संदीप शर्मा के इस ओवर से 27 रन आए. इस दौरान सुरेश रैना ने भी 32 रन बनाए. इससे पहले चेन्‍नई ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया. जबकि फाइनल के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपनी टीम में बड़ा बदलाव किया. धोनी ने वानखे़ड़े में खेले जा रहे फाइनल में हरभजन सिंह की जगह कर्ण शर्मा को प्लेइंग इलेवन में जगह दी.

हैदराबाद की टीम ने दो बदलाव करते हुए खलील अहमद की जगह संदीप शर्मा को मौका दिया. साथ ही रिद्धिमान साहा की जगह श्रीवत्स गोस्वामी को टीम में जगह दी गई.आखिरकार आईपीएल 11 की सर्वश्रेष्‍ठ दो टीमों का फैसला हो चुका है. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद मौजूदा सीजन की सबसे बेहतरीन दो टीमें हैं. जबकि आज मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में होने वाले फाइनल मुकाबले के साथ चैंपियन टीम का भी निर्णय हो जाएगा.

 

IPL 2018 FINAL LIVE : जीत की हैट्रिक के नजदीक पहुंचती चेन्नई

IPL 2018 FINAL LIVE: युसूफ की तूफानी पारी के बदौलत हैदराबाद ने चेन्नई के सामने रखा 179 रनों का लक्ष्य

IPL 11 की क्लोजिंग सेरेमनी में इन स्टार्स ने मचाया धमाल