IPL2018: लक्ष्य से दूर चेन्नई लेकिन धोनी के हवाई छक्के जारी
IPL2018: लक्ष्य से दूर चेन्नई लेकिन धोनी के हवाई छक्के जारी
Share:

चेन्नई और कोलकाता के बीच खेले जा रहे आईपीएल 2018 के पांचवे मैच में कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आंद्रे रसेल (नाबाद 88 रन, 36 गेंद, एक चौका और 11 छक्‍के) की तूफानी पारी की बदौलत चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के सामने 202 रनों का लक्ष्य रखा. 203 रन के पहाड़ जैसे स्कोर का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम के ओपनर वाटसन ताबड़ तोड़ शुरुआत दी. शेन वॉटसन (42) अम्बाती रायडू (39) और सुरेश रैना (14) आउट होने वाले बल्लेबाज रहे.

फिलहाल चेन्नई का स्कोर 14 ओवर के बाद तीन विकेट के नुकसान पर 128 रन हो चुका है. इस वक्त क्रीज पर बिलिंग्स 9 और धोनी 22 बना कर टिके हुए है. चेन्नई को अभी भी जीत के लिए 34 गेंदों में 72 रन चाहिए. इससे पहले धोनी के आमंत्रण पर पहले बैटिंग करते हुए केकेआर को क्रिस लिन और सुनील नरेन की जोड़ी ने अच्छी शुरुआत दी.

नरेन (12 रन, चार गेंद, दो छक्‍के) के आउट होने के बाद लिन ने उथप्‍पा के साथ स्‍कोर को तेजी से बढ़ाया लेकिन इसके बाद एक समय ऐसा आया जब 10 ओवर तक केकेआर के पांच बल्‍लेबाज पेवेलियन लौट चुके थे. हालाँकि इसके बाद रसेल की तूफानी पारी ने चेन्‍नई के सभी गेंदबाजों की जमकर खबर ली. कोलकाता के लिए रॉबिन उथप्‍पा ने 29 और कप्‍तान दिनेश कार्तिक ने 26 रन की पारी खेली.

 

IPL2018live: रोमांचक हुआ मैच, 36 गेंद पर चाहिए....

IPL2018live: जीत की तरफ बढ़ती चेन्नई....

IPL2018live: चेन्नई के हवाई फायर से कार्तिक हैरान..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -