Share:
IPL 2018 : जब कोलकाता के इस खिलाड़ी ने विराट को पुकारा भैया
IPL 2018 : जब कोलकाता के इस खिलाड़ी ने विराट को पुकारा भैया

आईपीएल के 11वें सीजन की शुरुआत 7 अप्रैल से मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मैच से हो चुकी है. अब तक आईपीएल के इस सीजन में कुल 7 मुकाबले खेले जा चुके है. जिसमे दर्जनों रिकॉर्ड टूटे हैं, तो ढेरों नए रिकॉर्ड स्थापित भी हो गए हैं. साथ ही इस दौरान खिलाड़ियों के बीच तनातनी भी देखने को मिली. जिसमे कई खिलाड़ी लोगों की नजरों में समा गए तो कई खिलाड़ी ने लोगों के दिल में जगह बना ली. 

दर्शकों को सकारात्मक सन्देश देने और उनके दिल में जगह बनाने वाले खिलाड़ियों में भारतीय टीम के कप्तान और आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स की कमान संभालने वाले विराट कोहली का नाम प्रमुख रूप से शामिल है. कोहली ने इस आईपीएल में एक ऐसा काम किया हैं, जिसने उनके कद को और भी बड़ा कर दिया हैं. आईपीएल में अब तक 7 मुकाबले खेले जा चुके हैं. जिसका तीसरा मुकाबला कोलकाता और बैंगलोर के बीच 8 अप्रैल को ईडन गार्डन्स में खेला गया था. 

आईपीएल के इस तीसरे मुकाबले में कोलकाता ने जीत प्राप्त की थी. कोलकाता की जीत में सबसे बड़ा योगदान नीतीश राणा का था. दरअसल, जब डिविलियर्स और कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे, तब बैंगलोर एक विशाल स्कोर के और बढ़ रही थी. लेकिन तब ही नीतीश राणा के एक ओवर में विराट और डिविलियर्स लगातार गेंदों पर आउट हो गए. विराट को आउट करने के बाद नीतीश का जश्न काफी आक्रामक था. लेकिन विराट ने नीतीश को इसके लिए एक शानदार तोहफा दिया. विराट ने मैच के बाद नीतीश को उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए एक बल गिफ्ट में दिया. जिस पर खुशी जताते हुए नीतीश ने विराट कोहली को धन्यवाद देते हुए भैया कहा. नीतीश ने बैट के साथ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए लिखा- जब आप की प्रशंसा खेल के सबसे बड़े खिलाड़ियों में से एक करे तो पता चल जाता है कि आप कुछ अच्छा कर रहे हो. इस बैट के लिए थैंक्स, विराट भैया. मुझे इसी तरह के प्रोत्साहन की जरूरत थी.

IPL 2018 : विराट या अश्विन कौन बनेगा आईपीएल के इस अनोखे शतक का गवाह ?

IPL 2018 : मैच की आखिरी गेंद और इस ऐतिहासिक रिकॉर्ड के साथ टूट गया रोहित का दिल

IPL 2018 : मुंबई का यह इकलौता गेंदबाज हैदराबाद के 5 गेंदबाजों पर पड़ा भारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -