एप्पल अपने आईफोन में कर सकता है यह बदलाव
एप्पल अपने आईफोन में कर सकता है यह बदलाव
Share:

पिछले दिनों से एप्पल के आईफोन के लांच होने के साथ साथ रुक-रुक कर उसके बारे में जानकारी आ रही थी. किन्तु हाल ही में खबर मिली है कि एप्पल अपने नए आने वाले आईफोन का नाम परिवर्तन कर सकता है. हाल ही में सामने आयी खबरों से पता चला है कि आने वाले आईफोन को इसके डिजाइन में बहुत कम बदलाव के चलते आईफोन7 की जगह आईफोन 6एसई कहा जा सकता है. 

कंपनी द्वारा इसकी अभी किसी भी तरह कि आधिकारिक घोषणा नही की है. किन्तु टिप्सटर इवान ब्लास ने इस खबर का खुलासा किया है. वही पिछले दिनों लीक हुई खबरों और स्मार्टफोन के लांच की तारीखों को लेकर भी उन्होंने कहा है कि ऐप्पल के आने वाले आईफोन7 को 12 सितंबर से शुरू होने वाले सप्ताह में पेश करने का कहा गया था किन्तु उन्होंने बताया है कि यह तारीख स्मार्टफोन की रिटेल उपलब्धता के लिए थी ना कि लॉन्च इवेंट की.

आपको बता दे कि एप्पल अपने स्मार्टफोन को बाजार में उपलब्ध कराने से पहले लांच इवेंट का आयोजन करता है. और यह इवेंट फ़ोन के मार्केट में आने से दो हफ्ते पहले होता है. इसका आशय है कि यदि कंपनी अपने आईफोन को 16 सितम्बर को पेश करती है तो लॉन्च इवेंट 5 या 6 सितंबर को आयोजित किया जा सकता है.

वही आईफोन7 के नाम की जगह आईफोन6 एसई हो सकता है. किन्तु कंपनी द्वारा अभी इसकी अधिकारिक घोषणा नही की गयी है. जिसके चलते अभी इस बात पर पूरी तरह भरोसा नही किया जा सकता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -