पेश है 30 हजार से कम के 3 बेस्ट लैपटॉप
पेश है 30 हजार से कम के 3 बेस्ट लैपटॉप
Share:

भारतीय इलेक्ट्रॉनिक मार्टेक में मौजूद लैपटॉप्स की लिस्ट काफी लम्बी है ऐसे में आप कन्फ्यूज हो जाते है कि कौन सा लैपटॉप आपके लिए सही है. अगर आप भी एक नया लैपटॉप लेने का मन बना रहे है और आपका 30 हजार के आसपास का है तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ही बजट लैपटॉप लेकर आए है जो हर मायने में आपके लिए सही साबित होंगे. इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है Asus X55LD-XX055H का. यह इंटेल कोर i3 प्रोसेसर और 4GB DDR3 रैम के साथ आता है.इसमें 2GB Nvidia 820M GPU दिया गया है. इसका स्क्रीन साइज़ 15.6 इंच और इसका वज़न 2.3 किलो है.

वहीं दुसरे नंबर पर आता है. Acer Aspire E5-551G लैपटॉप अपनी कीमत वाले लैपटॉप्स में सबसे पावरफुल लैपटॉप्स में से एक है. ये क्वैड-कोर AMD A10 प्रोसेसर और 8GB रैम के साथ आता है. इसमें AMD Radeon R7-M265 में 2GB के अलग ग्राफ़िक्स उपलब्ध हैं. यह 15.6 इंच की डिस्प्ले और 6 सेल बैटरी मुहैया कराई गयी है.

तीसरे नंबर पर आता है Lenovo G50-70 में आपको इंटेल कोर i3 प्रोसेसर, 15.6 इंच, 4GB रैम दिया जाता है. आप इसकी रैम को 16GB तक बड़ा सकते है. इसके बोर्ड पर 2GB का ATI JET LE R5 M230 ग्राफ़िक्स दिया गया है. यह Windows 8.1, 64-bit के साथ उपलब्ध है.

 

रात में यू-ट्यूब देखना होगा आरामदायक

धांसू ग्राफिक्स के साथ आता है 'Microsoft Surface Book 2'

HP ने लॉन्च किया ओमेन गेमिंग नोटबुक

लांच हुआ Xiaomi Mi A1 स्मार्टफोन का ख़ास वेरियंट

दो डिस्प्ले के साथ तहलका मचाने आ रहा सैमसंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -