Intex Cloud Flash स्मार्टफोन रिव्यू
Intex Cloud Flash स्मार्टफोन रिव्यू
Share:

अभी कुछ समय पहले Intex ने अपना स्मार्टफोन Cloud Flash मार्केट में पेश किया था. इस स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये है. इस स्मार्टफोन की डिजाइन में फ्रंट और बैंक पैनल कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन भी दिया गया है. यह फोन आसानी से हाथो से फिसल सकता है. इसमें आपको 5MP का सेंसर कैमरा भी मिलेगा. इस स्मार्टफोन में आपको नोटिफिकेशन LED नही मिलेगा.

इसके रियर पैनल पर आपको सिर्फ 13MP का प्राइमरी कैमरा और फ़्लैश दिया गया है. इस स्मार्टफोन के साथ आपको डेटा केबल, स्क्रीन गार्ड भी मिलेगा. इस स्मार्टफोन में 16GB इनबिल्ट मैमोरी का इस्तेमाल किया गया है. माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से आप इसकी इनबिल्ट मैमोरी को 128GB तक बढ़ा भी सकते है.

इसकी बैटरी 2300mah की है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए वाई फाई, ब्लूटूथ और GPS दिया गया है. यह एंड्रॉयड वर्जन 5.1.1 लॉलीपॉप पर काम करेगा. इस स्मार्टफोन से आप इमरजेंसी कॉन्टेक्ट की लोकेशन भी पता कर सकते है. इमरजेंसी कॉन्टेक्ट की लोकेशन पता करने के लिए आपको वॉल्यूम बटन को थोड़े समय के लिए दबाकर रखना पड़ेगा. इस फोन की परफॉर्मेंस अच्छी है.

यह फोन ज्यादा देर बात करने के बाद भी जल्दी गर्म नही होता है. इसके स्पीकर से अच्छी आवाज आती है. कम रोशनी में इसकी परफॉर्मेंस थोड़ी कम हो जाती है. इस स्मार्टफोन से अच्छे वीडियो रिकॉर्ड किये जा सकते है. इस फोन से अच्छी क्वालिटी की उम्मीद नही कर सकते है. इसकी बैटरी बहुत जल्दी खत्म हो जाती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -