रोहित शर्मा से जुड़े दिलचस्प वाकये

इंदौर टी-20 में रोहित शर्मा ने तूफानी शतक के दौरान छक्कों की बारिश कर दी. उन्होंने 43 गेंदों में 118 रनों की पारी के दौरान 10 छक्के लगाए, जो टीम इंडिया की ओर से टी-20 इंटरनेशनल की एक पारी में सर्वाधिक छक्के लगाने का रिकॉर्ड है. साथ ही उन्होंने 35 गेंदों में शतक जमाकर 'किलर मिलर' के नाम से मशहूर डेविड मिलर के सबसे तेज टी-20 इंटरनेशनल शतक की बराबरी कर ली.

आज हम आपको बता रहे है, रोहित के हिटमैन से पहले के जीवन से जुड़े कुछ दिलचस्प वाकये -

एक बार खुद रोहित ने अपने बचपन के दिनों की वह घटना साझा की, जब पड़ोसियों की खिड़कियों के शीशे तोड़ने की वजह से पुलिस ने उन्हें डराया और कहा कि दोबारा ऐसा किया, तो जेल में डाल दिए जाओगे. रोहित ने कहा- मेरे परिवार को क्रिकेट बेहद पसंद है. पूरे 24 घंटे नहीं, तो कम से कम 16 घंटे हम जरूर क्रिकेट देखते थे.

मेरे सभी चाचा और बुआ स्कूल और कॉलेज के दिनों में क्रिकेट खेल चुके हैं. मेरे चाचा बल्लेबाजी पर खास नजर रखते थे, खासकर जब मैं बिल्डिंग के अंदर खेला करता था. उस वक्त वो छत से मेरी बैटिंग देखते थे. इस दौरान मैंने कई खिड़कियों के शीशे तोड़े. मेरे खिलाफ पुलिस में शिकायत भी की गई. फिर क्या था पुलिस आ धमकी और मुझसे कहा कि दोबारा ऐसा किया, तो जेल में डाल दूंगा.

दरअसल, हमारे खिड़कियों के शीशे तोड़ने से हमारे पड़ोसी बहुत परेशान थे. हम तीन से चार थे, जो हमेशा क्रिकेट खेला करते थे. बाद में हम मैदान पर खेलने जाने लगे. लेकिन हमने अपनी बिल्डिंग में खेलना पूरी तरह नहीं छोड़ा. इसके अलावा रोहित ने पत्नी रीतिका से पहली मुलाकात, टीम इंडिया के खिलाड़ियों का उनसे मजाक, होटल के कमरे में वेडिंग रिंग भूलने का अलावा कई और बातें शेयर कीं.

होल्कर की पिच को लेकर रोहित शर्मा ने दिया ये बयान

रोहित शर्मा ने खोला अपनी तूफानी पारी का राज

रोहित की बल्लेबाजी के आगे नहीं टिक सकी लंका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -