Share:
..तो मैच से पहले ही दिल्ली की हार तय है
..तो मैच से पहले ही दिल्ली की हार तय है

आईपीएल के अब तक के सभी सीजन के रोमांच की तुलना अगर इस सीजन से की जाए तो इस सीजन में अभी तक हुए लगभग सभी मैच रोमांचक ही हुए है, इन्हीं रोमांचक मैचों में कई रिकार्ड्स भी बने है वहीं इस सीजन में आईपीएल के सभी खिलाड़ियों की फिर से नीलामी होने के कारण कुछ कहा नहीं जा सकता है कि कौन सी टीम का पलड़ा भारी है, लेकिन फिर भी कुछ आकड़ें है जो अभी भी मैचों में असरदार साबित होते आए है. आइये एक नजर डालते है कोलकाता और दिल्ली के बीच के कुछ इंटरस्टिंग फैक्ट्स पर

हेड टू हेड: कोलकाता और दिल्ली के बीच अब तक कुल 20 मैच हुए है. इन मैचों के आकड़ों पर नजर डाले तो कोलकता यहाँ पर भारी नजर आ रहा है. 20 मैच में कोलकाता ने 13 मैचों में जीत दर्ज की वहीं दिल्ली ने 7 मैचों में जीत दर्ज की है. दिल्ली फिरोजशाह कोटला ग्राउंड की बात करे तो यहाँ भी कोलकाता ने 8 में से 7 मैच जीते है.

सुनील नारायण VS दिल्ली: नारायण ने दिल्ली के खिलाफ अब तक कुल 12 मैच खेले है जिसमें 17 विकेट लिए है. इन मैचों में सुनील नारायण का स्ट्राइक रेट 16.24 है वहीं इकॉनमी 6.15 है.

जॉनसन vs गंभीर: जॉनसन ने गंभीर के खिलाफ अब तक कुल 38 गेंद डाली जिसमें 47 रन बनाए है. 

माइल स्टोन: आईपीएल में लम्बे समय से अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाले कोलकाता के बॉलर पियूष चावला आज अपना 200 वां मैच खेलेंगे. 

इन आकड़ों के निष्कर्ष पर जाए तो एक बात जो निकल कर आती है कि कोलकाता नाईट राइडर्स यहाँ पर दिल्ली को एक बार फिर से हारने की काबिलियत रखता है वहीं दिल्ली अभी मुश्किलों से घिरी टीम कही जा सकती है.

IPL 2018: ये होंगे आज के मैच के जीत के हीरो

IPL 2018: कोटला में दिल्ली और कोलकाता के बीच आज होगा घमासान

आईसीसी ने जारी किया विश्व कप 2019 का शेड्यूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -