स्वर्ण तस्करी के मामले में अभिनेत्री से पूछताछ

स्वर्ण तस्करी के मामले में अभिनेत्री से पूछताछ

मुंबई : फिल्मी सितारों और ग्लैमर लाईफ जीने वालों का स्वर्ण तस्करी में पकड़ा जाना कोई नई बात नहीं है लेकिन उनसे जुड़े प्रशंसकों को उनके पकड़े जाने से मायूसी होती है। ऐसे में हाल ही में अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को मुंबई कस्टम की एयर इंटेलिजेंस यूनिट ने अपने साथ करीब 8 लाख रूपए मूल्य के हीरे जडि़त गोल्ड गहना रखने पर पकड़ लिया। मामले में कस्टम और एयरपोर्ट अथाॅरिटी अभिनेत्री उर्वशी से लंबे समय तक पूछताछ करती रही। जब इनका मूल्य आंकलित किया गया तो यह करीब 11.5 लाख रूपए के करीब रहा।

यही नहीं एआईयू के विरूद्ध गोल्ड तस्करी का मामला दर्ज होने के बाद जांच जारी रखे जाने की बात सामने आई। हालांकि उर्वशी ने कहा हीरे जडि़त उपहार उसके अभिभावकों ने उसे दिया था। इसकी कीमत करीब 8 लाख रूपए है। यह एक कड़ा है। जो उसे उसके जन्मदिवस पर मिला। उनकी जांच के तहत एयर पोर्ट अथाॅरिटी ने कड़ा देखा और फिर उन्हें जांच के लिए रोक लिया। हालांकि सामान करीब 20 लाख से कम होने के कारण उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया।

इसके पूर्व वह 18 जून को भी दुबई से लौटी थीं। उन्होंने अपने साथ लाए गए ब्रांडेड काॅस्ट्युम्स के लिए 1.65 लाख रूपए की कस्टम ड्युटी चुकाई थी। उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी मफतलाल घराने की बहू शीतल, अभिनेता रणबीर कपूर, राहत फतेह अली खान समेत कई हस्तियों और गणमान्यजन को एयरपोर्ट अथाॅरिटी द्वारा जांच के लिए रोका गया।