वाल-जेनेसिस से साझेदारी करेगी इन्फोसिस
वाल-जेनेसिस से साझेदारी करेगी इन्फोसिस
Share:

देश की दिग्गज कंपनी इंफोसिस अपने व्यवसाय को और विस्तार देते हुए चिकित्सा और जीवन विज्ञान के क्षेत्र में गुणवत्तापूर्ण प्रबंधन को बढ़ावा देने के लिए पेपरलेस वैल्यूशन कंपनी वाल-जेनेसिस के साथ साझेदारी करने जा रही है. यह जानकारी इंफोसिस के एक बयान में सामने आई है .

बता दें कि इन्फोसिस के बयान के अनुसार इस साझेदारी के तहत, इंफोसिस, फार्मास्यूटिकल और बायोटेक इंडस्ट्री के लिए सेवाओं के अपने सुएट के भीतर वाल्गेंसिनेस 'वैलीडेशन लाइफसाइकिल मैनेजमेंट सिस्टम' (वीएलएमएस) को एकीकृत करेगा जो सुरक्षित क्लाउड वातावरण में वितरित किया जाएगा. इस साझेदारी के माध्यम से कंपनी बायोफर्मा और मेडिकल उपकरणों के ग्राहकों को अगली पीढ़ी के स्वसंचालित गुणवत्ता और अनुपालन सेवाएं उपलब्ध कराएगा.

उल्लेखनीय है कि कैलिफोर्निया स्थित वाल-जेनेसिस दरअसल जीवन विज्ञान उद्योग में प्रमुख पेपरलेस मान्यता जीवन चक्र प्रबंधन का ऐसा समाधान है, जो ग्राहकों को सत्यापन प्रक्रिया को पूरी तरह से स्वचालित करने की अनुमति देता है. इंफोसिस की इस साझेदारी से भारत को भी लाभ होगा. जैसा कि पता ही है कि इंफोसिस देश की विख्यात आईटी कम्पनी है, जो सूचना प्रोद्यौगिकी की सेवा उपलब्ध कराती है .जिसके संस्थापक नारायण मूर्ति है

यह भी देखें

सरकार ने जारी की नई बचत बांड स्कीम 

फरवरी-मार्च में नई उड़ानें शुरू करेगी इंडिगो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -