इंदौर: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में लगे 'जय श्री राम' और मोदी-मोदी के नारे, सामने आया Video

इंदौर: कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी द्वारा निकाली जा रही ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में ‘जय श्रीराम’ और ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाए जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि, मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ आज (28 नवंबर) 6ठे दिन में प्रवेश कर चुकी है। इसी बीच, इंदौर में यात्रा के दौरान गिर जाने की वजह से कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल के हाथ और घुटने में चोट लग गई है।

 

रिपोर्ट्स के अनुसार, रविवार (27 नवंबर) को राज्य की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर के बड़ा गणपति चौराहे से आरंभ हुई यह यात्रा शहर के सांवेर रोड मॉडर्न चौराहे के नजदीक पहुँची। इसी दौरान वहाँ खड़े कुछ युवक जोर-जोर से ‘जय श्रीराम’ और ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाने लगे। युवकों को नारे लगाते देख कांग्रेस सांसद राहुल गाँधी भी वहीं रुक गए। उन्होंने नारे लगाने वाले युवाओं को अपने पास बुलाया, मगर उस समय तक नारेबाजी करने वाले लोग वहाँ से निकल चुके थे, इसके बाद यात्रा आगे बढ़ गई।

भारत जोड़ो यात्रा में लगे थे 'पाकिस्तान ज़िंदाबाद' के नारे ?

 

बता दें कि, इससे पहले कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को लेकर दावा किया गया था कि राहुल की अगुवाई में निकाली जा रही इस यात्रा में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए गए। ऐसा उस समय हुआ, जब राहुल गांधी अपनी यात्रा को लेकर मध्य प्रदेश के खरगोन से निकल रहे थे। भाजपा IT सेल चीफ अमित मालवीय ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट करते हुए यह दावा किया था। अमित मालवीय ने अपने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, 'राहुल गाँधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल होने के लिए ऋचा चड्ढा द्वारा किए गए सार्वजनिक आवेदन के बाद, खरगोन में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगे हैं। एमपी कांग्रेस के ट्विटर हैंडल ने इस वीडियो को पोस्ट किया, फिर इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया।' इसके साथ ही भाजपा ने कांग्रेस पर यह भी आरोप लगाए हैं कि वह सेलिब्रिटीज को पैसे देकर भारत जोड़ो यात्रा में शामिल कर रही है। 

राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' से निकला रोज़गार, दौड़-दौड़कर पोस्टर लगाने के 15 हज़ार !

ओवैसी ने केजरीवाल को 'छोटा रिचार्ज' क्यों कहा ? बोले- उन्होंने मुस्लिमों को बदनाम किया

'वंदे मातरम गाने की कोई जरूरत नहीं..', बोलकर बुरे फंसे कांग्रेस नेता सिद्धारमैया

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -