भारत-पाकिस्तान मैच रद्द नही हुआ तो परिजनों के साथ करेंगे ऐसा...
भारत-पाकिस्तान मैच रद्द नही हुआ तो परिजनों के साथ करेंगे ऐसा...
Share:

धर्मशाला में भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच के विरोध में प्रदेश युवा कांग्रेस भी मैदान में उतर आई है. हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह ने ऐलान किया की पाकिस्तान के साथ भारत का खेलना शहीदों का अपमान है जिसे कभी बर्दाश्त नही किया जा सकता. उन्होंने कहा कि हम पाकिस्तान के साथ किसी भी खेल का विरोध करते है खासकर हिमाचल की धरती पर पाकिस्तान के साथ क्रिकेट मैच तब तक नही होने दिया जाएगा जब तक की सीमा पार से आतंकी घटनाए थम नही जाती और आतंकियों के खिलाफ पाकिस्तान कार्यवाही नही करता.

 विक्रमादित्य ने कहा है कि युवा कांग्रेस भारत पाकिस्तान मैच के विरोध में है. उन्होंने कहा है कि प्रदेश में शहीदों के परिजनों की भावनाओं का सम्मान करते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को पाकिस्तान के साथ होने वाले इस मैच को रद्द कर देना चाहिए. विक्रमादित्यसिंह का कहना है T-20 क्रिकेट मैच का आयोजन पूरी तरह व्यावसायिक है और इसको रद्द करने से दोनों देशों के बीच कोई राजनायिक संकट भी खड़ा नही होगा जैसा कि भाजपा के नेता प्रचारित करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हाल ही में सांसद अनुराग ठाकुर का हिमाचल मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से मुलाकात करना भी एक राजनैतिक स्टंट है.

उन्होंने कहा है कि सरकार को भी शहीदों की भावनाओं का सम्मान करते हुए इस मैच का विरोध जारी रखना चाहिए. विक्रमादित्य सिंह का कहना है की अगर धर्मशाला में होने वाला भारत - पाक मैच रद्द नहीं हुआ तो इसके विरोध में पठानकोट हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों के साथ युवा कांग्रेस धर्मशाला में उनके घर से क्रिकेट मैदान तक एक विरोध मार्च निकलेगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -