Share:
बीमार हुए 10 अफ़्रीकी खिलाड़ी, अपनी ही टीम के खिलाफ खेला यह भारतीय टीम का खिलाड़ी
बीमार हुए 10 अफ़्रीकी खिलाड़ी, अपनी ही टीम के खिलाफ खेला यह भारतीय टीम का खिलाड़ी

भोजन की गड़बड़ी से हुई बीमारी के कारण दक्षिण अफ्रीका-ए क्रिकेट टीम के कम से कम 10 खिलाड़ियों को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, जिसके कारण ए टीमों की त्रिकोणीय एकदिवसीय श्रृंखला के कार्यक्रम में बदलाव करना पड़ा। दक्षिण अफ्रीका के अलावा त्रिकोणीय श्रृंखला में हिस्सा लेने वाली अन्य टीमें भारत-ए और आस्ट्रेलिया-ए हैं। भारत-ए के खिलाफ रविवार को हुए मैच से पहले, मैच के दौरान और मैच के बाद भी दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी एक के बाद एक बीमारी की चपेट में आ गए। भारत-ए यह मैच आठ विकेट से जीतने में सफल रहा।

दक्षिण अफ्रीका की स्थिति इतनी खराब थी कि शनिवार की रात तक आधी टीम बीमार पड़ चुकी थी और दक्षिण अफ्रीका को अपने वीडियो एनालिस्ट हेनरिकस कोएर्टजेन और यहां तक कि भारतीय खिलाड़ी मंदीप सिंह को मैदान पर उतारना पड़ा। रीजा हेंड्रिक्स, खाया जोंडो और मथोकोजिसी शेजी बीमार होने के बावजूद रविवार को खेलने उतरे, हालांकि तीनों खिलाड़ियों को मैच के दौरान ही अस्पताल पहुंचाना पड़ा।

परिस्थितियों को देखते हुए त्रिकोणीय श्रृंखला के कार्यक्रम में बदलाव किया गया है। नए कार्यक्रम के अनुसार अब आस्ट्रेलिया-ए सोमवार को भारत-ए से खेलेगी और दक्षिण अफ्रीका-ए से उसका मुकाबला मंगलवार को होगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -