Share:
'भारतीय' नहीं बीफ जनता पार्टी है बीजेपी
'भारतीय' नहीं बीफ जनता पार्टी है बीजेपी

बेंगलुरु: कर्नाटक कांग्रेस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर से वीडियो पोस्ट कर बीफ मुद्दे पर बीजेपी को घेरा है. कर्नाटक कांग्रेस के द्वारा पोस्ट किये इस वीडियो में बीजेपी के उन नेताओं का ज़िक्र किया गया है जो पूर्व में बीफ को लेकर बयान दे चुके है. साथ ही कर्नाटक कांग्रेस ने कहा है कि "बीजेपी के पर्रिकर आयत करते है, आदित्यनाथ योगी निर्यात करते है, साथ ही रिजीजू इसे खाना पसंद करते है. 

इतना ही नहीं इस वीडियो के साथ बीजेपी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल को भी टैग किया गया है. वीडियो में बीजेपी के कुछ नेताओं का जिक्र है. गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की तस्वीर के साथ लिखा गया है - गोवा हर दिन 2000 किलो बीफ का उत्पादन करता है. बाकी का बीफ हमें पड़ोस के राज्यों से मिलता है. कैबिनेट मंत्री किरण रिजीजू की तस्वीर के साथ लिखा है- मैं बीफ खाऊंगा आप कौन होते हो पूछने वाले. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को भी वीडियो में देखा जा सकता है. योगी की तस्वीर के साथ लिखा गया है कि मेड इन यूपी इज द बेस्ट. इसलिये हम इतना उत्पादन करते हैं. इन यूपी काऊ इज यम्मी.

कांग्रेस के इस वीडियो पर बीजेपी के प्रहलाद जोशी ने कहा कि ''कांग्रेस बहुत ही छोटे स्तर की राजनीती करती है. कांग्रेस को इतना तो समझना चाहिए की जिस पार्टी को वो बदनाम कर रहे है उसके सदस्य अटल बिहारी वाजपई ओर लाल कृष्णा आडवाणी है. कांग्रेस को इन वरिष्ठ नेताओं का कुछ तो सम्मान करना चाहिए.हम इसकी कड़ी निंदा करते है.''

अखंड भारत और राष्ट्रवाद भाजपा का ढोंग है: येचुरी

उत्तराखंड सीएम ने ली विभिन्न विभागों के साथ बैठक

मेरे दफ्तर पर रेड मारी, मिला क्या सिर्फ मफलर - केजरीवाल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -