भारत vs इंग्लैंड दूसरा टेस्ट: अश्विन ने जड़ा शतक

चेपॉक में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में भारत का दबदबा रहा है। जब भारत का शीर्ष क्रम विफल हो गया, तो उसके कप्तान कोहली और अश्विन जो मेजबान टीम से खेल को बचा रहे हैं। अश्विन ने शानदार शतक जड़ा।

यह अश्विन की ओर से एक निर्णायक ट्रैक पर शुद्ध मास्टरक्लास था जहां शुद्ध बल्लेबाजों ने बड़ा स्कोर करने के लिए संघर्ष किया। अश्विन ने चौके के साथ अपना शतक बनाया, क्योंकि उन्होंने 134 गेंदें लीं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कोहली कब पारी घोषित करेंगे या नहीं। भारतीय बल्लेबाज ने ट्विटर पर अश्विन की तारीफ की उन्होंने लिखा- जब पूरी दुनिया इसे खराब विकेट होने की बात करती है।

ashwinravi99 को 100 बैटिंग मिलती है। मुझे उम्मीद है कि इससे सभी पंडितों के सिर पर संदेह कम होगा। एक निश्चित गेम प्लान और रक्षा में निहित विश्वास आपको चेन्नई के इस विकेट में अच्छा प्रदर्शन करने का मौका देता है। शिखर धवन ने यह भी लिखा, चेपक आपकी सराहना करता है, देश आपको अश्विन की सराहना करता है, जो एक गोल प्रदर्शन है। संक्षिप्त स्कोर भारत 329 और 221/8 (रविचंद्रन अश्विन 103 *, विराट कोहली 62; मोइन अली 4/71), इंग्लैंड 134 (बेन फॉक्स 42 *, ओली पोप 22, अश्विन 5/43)।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -