रोहित शर्मा को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने पर भड़के वीरेंद्र सहवाग, कहा- अब मैच देखने का मन नहीं करेगा...
रोहित शर्मा को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने पर भड़के वीरेंद्र सहवाग, कहा- अब मैच देखने का मन नहीं करेगा...
Share:

देश में क्रिकेट को लेकर लोगों में भारी क्रेज है, वही अहमदाबाद में भारत तथा इंग्लैंड के मध्य खेले गए पहले टी20 मुकाबले में बेहतरीन बल्लेबाज रोहित शर्मा को रेस्ट दिया गया था। रोहित को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखने पर क्रिकेट जगत में बहुत बातचीत हो रही है। इसी मध्य भारतीय पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी टीम प्रबंधन के इस निर्णय से खफा दिखाई दिए। रोहित के टीम में ना होने पर सहवाग ने कहा कि मैदान पर फैंस रोहित जैसे प्लेयर्स को देखने आते हैं।

रोहित शर्मा के प्लेइंग इलेवन से बाहर होने के पश्चात् धवन तथा राहुल को सलामी बल्लेबाजी की जिम्मेदारी प्राप्त हुई, किन्तु ये दोनों ही प्लेयर टीम को उचित शुरुआत नहीं दे पाए। राहुल जहां 1 के व्यक्तिगत स्कोर पर जोफ्रा आर्चर की गेंद पर बोल्ड हुए, वहीं मार्क वुड ने धवन को 4 के व्यक्तिगत स्कोर पर पवेलियन का मार्ग दिखाया। रोहित शर्मा के प्लेइंग इलेवन से बाहर निकलने के निर्णय से भड़के वीरेंद्र सहवाग ने कहा "रोहित शर्मा आरभिंक कुछ मैच नहीं खेलेंगे। किन्तु भारत पहला तथा दूसरा मैच हार जाए तो क्या यह योजना बनी रहेगी। विफलता से टीम पर काफी बड़ा फर्क पड़ता है।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं यदि कप्तान होता तो अवश्य अपनी बेस्ट प्लेइंग 11 खिलाता। रोहित शर्मा यदि मौजूद हैं तो उन्हें अवश्य खेलना चाहिए। फैंस भी रोहित शर्मा जैसे प्लेयर्स को देखने आते हैं। सहवाग ने कहा कि मैं भी रोहित शर्मा का प्रशंसक हूं, यदि वह नहीं खेलते हैं तो मेरा टीवी ऑफ ही रहेगा। मैच देखने का मन नहीं करेगा।" बात मैच की करें तो इंडिया ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लिश टीम को 125 रन का लक्ष्य दिया था, भारतीय टीम की तरफ से श्रेयस अय्यर ने सर्वाधिक 67 रन की पारी खेली थी, उनके अतिरिक्त कोई भी बल्लेबाज 25 की संख्या भी नहीं पार कर पाया था।

सर्जियो रामोस बाएं घुटने की चोट के बाद वापसी के लिए है तैयार

ऑग्सबर्ग में बुंडेसलीगा को करना पड़ा हार का सामना

मरियाना जकार्लुक ने मैच जीतने के बाद अपने पहले भारत टूर्नामेंट को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स