Share:
डकैती के सिलसिले में दो महिला समेत 3 युवक को किया गिरफ्तार
डकैती के सिलसिले में दो महिला समेत 3 युवक को किया गिरफ्तार

नरसिंहपुर : कोतवाली पुलिस को सागर-रहली पुलिस की मदद से धनारे कालोनी और झिरना रोड स्थित डेडवारा में जून माह में हुई डकैती के सिलसिले में दो महिला समेत 3 युवक को हिरासत में लिया गया है. यह लोग नरसिंहपुर के कई स्थानों के अलावा छिंदवाड़ा, सिवनी, सागर समेत दर्जन भर इलाकों में डकैती डाल चुके हैं. हत्या जैसी वारदात कर चुके हैं.

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की शाम को कोतवाली पुलिस ने करीब दो माह पहले 10 जून को धनारे कॉलोनी तिंदनी रोड स्थित रानी अवंतीबाई वार्ड और झिरना रोड स्थित ग्राम डेडवारा में डकैती की वारदात की सुलझाई गुत्थी का खुलासा किया. कोतवाली पुलिस को सागर जिले के रहली थाने की मद्द से वारदात करने वाले हाथ लगे हैं. सागर-रहली में गिरोह के द्वारा डाली गई डकैती के सिलसिले में वहां पुलिस को कोई युवक हाथ लग गया, जिससे पूछताछ से मामले के खुलासे होते चले गए. पुलिस ने धनारे कालोनी डेडवारा की वारदात में शामिल मिथुन कुचबंदिया, दानिश शाह, बहादुर ठाकुर को पकड़ा है. मिथुन जिला सागर थाना सुरखी के ग्राम रैपुरा-समनापुर तथा दानिश गाजियाबाद व बहादुर रहली-सागर निवासी है. इन बदमाशों के साथ महिला गुड़ियाबाई, मटकीबाई भी गिरफ्त में आई है. गिरफ्तार हुए लोगों से पुलिस ने सागर जिले की पुलिस के साथ लूटे गए जेवरात भी बरामद किए हैं.

पूछताछ में पुलिस ने पाया कि वर्ष 2013 में बांसकुआरी में घटित डकैती में भी शायद इस गिरोह का हाथ हो सकता है. वैसे अब तक आरोपियों ने जो पुलिस के समक्ष कबूला है, उसमें सागर में दो जगह लूट और एक महिला की हत्या, छिंदवाड़ा में दो, सिवनी में एक तथा अन्य स्थानों पर 11-12 वारदातें की हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -