बिहार टॉपर घोटालाः नहीं पेश हुई रुबि, रिजल्ट किया गया रद्द
बिहार टॉपर घोटालाः नहीं पेश हुई रुबि, रिजल्ट किया गया रद्द
Share:

नई दिल्ली: बिहार बोर्ड की 12वीं की परीक्षा में हुए टॉपर्स घोटाले के मामले में आज आर्टस की टॉपर छात्रा रुबि राय की बोर्ड के सामने पेशी है। लेकिन वो आज भी हाजिर नहीं हुई। जिसके बाद उनका परीक्षा परिणाम रद्द कर दिया गया। 3 बजे तक रुबि को पहुंचना था।

विशेषज्ञों की टीम समय से पहुंचने के बाद रुबि का इंतजार करती रही, लेकिन वो नहीं आई। 25 जून को उन्हें दोबारा से बुलाया गया है। टॉपर घोटाले में नामजद रुबि फिलहाल फरार चल रही है। इससे पहले 3 जून को टॉपरों को इंटरव्यू के लिए बुलाया गया था। तब रुबि के पिता ने कहा था कि वो डिप्रेशन में है, इसलिए नहीं आ सकती।

गुरुवार को ही पुलिस ने रुबि के घर के बाहर नोटिस चिपकाया था। इस संबंध में अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। हाजीपुर से वैशाली के जिला शिक्षा पदाधिकारी को भी हिरासत में लिया गया है। बुधवार को एसआईटी ने इस मामले में चार को गिरफ्तार किया है, जिसमें जीए इंटर कॉलेज की केंद्र अधीक्षक और प्रिंसिपल शैल कुमारी को गिरफ्तार किया है।

इसके अलावा दो क्लर्क और एक चपरासी को भी हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने रूबी राय, सौरव श्रेष्ठ और राहुल कुमार के खिलाफ एफआईआर पहले ही दर्ज कर ली है। एफआईआर में कॉलेज के डायरेक्टर बच्चा राय का भी नाम है। टॉपर हुए छात्र जिस कॉलेज से संबंध रखते थे, बिशुन राय कॉलेज को भी सील कर दिया गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -