एक जगह ऐसी भी जहां मोटी लड़कियों को सुन्दर और सेक्सी माना जाता हैं
एक जगह ऐसी भी जहां मोटी लड़कियों को सुन्दर और सेक्सी माना जाता हैं
Share:

आज के समय में फैशन का दिन पर दिन क्रैज बढ़ते ही जा रहा है ऐसे में हर कोई अपने आपको खुबसूरत बनाने पर तुला ही हुआ है अब अगर बात लड़कियों की करें तो हर लड़की यही चाहती है कि वह खुबसूरत दिखे। इसके लिए वह न जाने क्या क्या करती है और इसके लिए उनके पैरेन्ट्स भी उनको इस काम के लिए सपोर्ट करते हैं। उनकी डाइट्स पर पूरा ध्यान देते हैं। वह मोटे न हो इसके लिए लड़कियां जिम पर भी अपना समय बिताती हैं। 

लेकिन आपको यह बात हैरान कर देगी की एक जगह ऐसी भी हैं जहां मोटी लड़कियों को खुबसूरत के साथ सेक्सी भी माना जाता है और इसके लिए लड़कियों को मोटा किया जात है। और यह जगह कोई और नहीं बल्कि दक्षिण अफ्रीका के मोरिटेनिया की है जहां पर लड़कियों को मोटा होना उनके सेक्सी होने का सबूत देता है। इसलिए यहाँ पर बचपन से ही लड़कियों को जमकर खाना खिलाया जाता है। और जब लड़कियों का पेट भर जाता है तो जबरजस्ती ही उन्हे खिलाया जाता है। लड़कियां मोटी हों और इसीलिए उनसे किसी प्रकार का कोई एक्सरसाइज़ भी नहीं करवाई जाती है। क्योंकि इससे चर्बी घटती है। यह अधिकतर ऐसे काम ही अपनाते हैं जिनसे शरीर की चर्बी बढें। 

बचपन से ही लड़कियों को उनकी मर्जी के खिलाफ बहुत सारा दूध पिलाया जाता है और खाना खिलाया जाता है ऐसा खाना जिसे वो नापसंद करती भी हो तो भी जबरन उन्हें खाने पे मजबूर किया जाता है। नेशनल जियोग्राफी चैनल के अनुसार मोरिटेनिया में मोटी लड़कियां ही आकर्षण का केंद्र होती है। पहले ही इस दर्द को झेल चुकी बुजुर्ग महिलाएं कहती है की मोटी लड़कियों के अच्छे अच्छे रिश्ते आते है और ज़िंदगी बेहतर गुजरती है। 

सड़क पर खींची हुई ये पट्टीयों का राज़ जानते है क्या ..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -