जनरल मैनेजर व रिसर्च असिस्टेंट समेत कई पदों पर निकली वेकेंसी, ऐसे करें आवेदन
जनरल मैनेजर व रिसर्च असिस्टेंट समेत कई पदों पर निकली वेकेंसी, ऐसे करें आवेदन
Share:

भारतीय प्रबंध संस्थान, आईआईएम लखनऊ में कई पोस्ट पर भर्तियां हो रही हैं जिसमें फाइनेंशियल एडवाइजर-कम-चीफ एकाउंट्स ऑफिसर (एफए-कम-सीएओ), जनरल मैनेजर (मैनेजमेंट डेवेलपमेंट प्रोग्राम – एमडीपी), रिसर्च एसोसिएट, रिसर्च असिस्टेंट तथा फील्ड इन्वेस्टीगेटर के पद सम्मिलित हैं। इन पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया आरम्भ है। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन संस्थान के ऑफिशियल पोर्टल पर ऑनलाइन होगा। कुछ पदों के लिए आवेदन की आखिरी दिनांक 15 फरवरी 2021, तो कुछ पदों के लिए 31 मार्च 2021 तय की गई है।

इन बातों का रखें ध्यान:
इन पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार संस्थान की तरफ से जारी नोटिफिकेशन को पढ़ने के पश्चात् ही आवेदन करें। आवेदन पत्र में गलती या कमी होने पर उसे निरस्त कर दिया जाएगा।

ऐसे करें आवेदन:
इन पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार आईआईएम लखनऊ के ऑफिशियल पोर्टल- iiml।ac।in - पर दिए गए फॉर्म को ऑफलाइन भरकर अप्लाई कर सकते हैं। साथ ही संस्थान की ऑफिशियल ईमेल आईडी cmm@iiml।ac।in पर भी उम्मीदवार अपना बायोडाटा भेजकर अप्लाई कर सकते हैं। बायोडाटा भेजते समय किस पद के लिए अप्लाई कर रहे हैं। यह जरूर लिखें। आरए-एफआई पदों के लिए 7 फरवरी 2021, जीएम पद के लिए 15 फरवरी 2021 एफए-कम-सीएओ पद के लिए अप्लाई करने की अंतिम दिनांक 31 मार्च 2021 तय की गई है।

शैक्षणिक योग्यता:
फाइनेंशियल एडवाइजर-कम-चीफ एकाउंट्स ऑफिसर (एफए-कम-सीएओ) पद के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवार के पास एसीए या एआईसीडब्ल्यूए या एमबीए (फाइनेंस) या एमकॉम की डिग्री होनी चाहिए। साथ ही 10 साल का काम करने का अनुभव भी होना चाहिए। वहीं जीएम (एमडीपी) पदों के लिए उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से पीजी की डिग्री के साथ 15 वर्ष से ज्यादा वर्क एक्सपीरियंस होना चाहिए। रिसर्च एसोसिएट, रिसर्च असिस्टेंट और फील्ड इन्वेस्टीगेटर पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास सामाजिक विज्ञान में पीजी की डिग्री होना चाहिए तथा कंप्यूटर अप्लीकेशन सॉफ्टवेयर आदि की जानकारी होनी चाहिए। इन सभी पर अप्लाई करने वाले उम्मीदवार को हिन्दी और अंग्रेजी भाषा की अच्छी जानकारी और ग्रामीण व कृषि परिवेश की समझ होनी चाहिए।

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: 
http://iiml.ac.in/sites/default/files/upload/jobs/812763699Full Advertisement.pdf

बिहार में कला एवं संस्कृति ऑफिसर के लिए निकली भर्ती, मिलेगा आकर्षक वेतन

प्रमोशन चाहते है, तो अपनाइये इन आसान से तरीको को

रेलवे में 10वीं पास के लिए निकली बम्पर भर्तियां, ऐसे होगा चयन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -