'कर्ज लिया है तो फेरने की भी है ताकत...', जीतू पटवारी के बयान पर BJP नेता का पलटवार
'कर्ज लिया है तो फेरने की भी है ताकत...', जीतू पटवारी के बयान पर BJP नेता का पलटवार
Share:

भोपाल: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भारतीय जनता पार्टी की 18 वर्ष की शिवराज सरकार को झूठ का मामा तथा 2 माह की मोहन यादव की सरकार को कर्ज का काका बताया था। राज्य में लोकसभा चुनाव होने को हैं। ऐसे में सियासी बयान बाजी का दौर भी आरम्भ हो चला है। बुधवार को जारी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के बयान पर पलटवार करते हुए खंडवा लोकसभा सीट से सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी की सरकार निरंतर विकास कर रही है। कांग्रेस ने इस देश को 60 वर्षों तक लूटा है, तो वहीं 15 महीने की उनकी सरकार में कांग्रेस ने लूट की दुकान खोल रखी थी। इसके साथ ही राज्य सरकार के निरंतर लिए जा रहे कर्ज पर पाटिल ने कहा कि सरकार ने कर्ज लिया है तो उसे फेरने की भी ताकत उसमें है। 

बता दें बुधवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भारतीय जनता पार्टी की 18 वर्ष की शिवराज सरकार को झूठ का मामा एवं 2 माह की मोहन यादव की सरकार को कर्ज का काका बताया था। बुधवार को खंडवा लोकसभा सीट से सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल शहर के रेलवे स्टेशन पर नवनिर्मित एस्केलेटर एवं लिफ्ट का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस के चलते मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के बयान पर पलटवार किया है। अपने बयान में सांसद पाटिल ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए भारतीय जनता पार्टी सरकार के विकास को गिनाया है। वहीं इस विकास के चलते ही राज्य एवं देशभर में भाजपा को भारी बहुमत और जनता का आशीर्वाद मिलना बताया है।

वहीं, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के बयान पर पलटवार करते हुए खंडवा सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने कहा कि लुटेरों की सरकार तो किसकी थी, वह आपने एवं हमने देखा है। अगर हम झूठ बोलते, लूटते। तो आज जनता इतने भारी बहुमत के साथ आशीर्वाद भाजपा को नहीं देती। उनके पास बोलने को कुछ नहीं है। लूटा तो उन्होंने 60 वर्ष इस देश को है तथा 15 महीने में भी जो लूट की दुकान उन्होंने लगाकर रखी थी। इसीलिए जनता ने उन्हें उखाड़ कर फेंका है। वह लोग यह सब छोड़ विकास की बात भी तो करें। विकास के काम भाजपा की सरकार कर रही है तथा कांग्रेस के पास इसके अतिरिक्त बोलने को कुछ नहीं है।

वहीं राज्य सरकार द्वारा बीते 2 महीनों में 15 हजार करोड़ का कर्ज लिए जाने को लेकर खंडवा सांसद पाटिल ने कहा कि आज निर्धन लोगों को भरपेट भोजन मिल रहा है, निर्धन लोगों की चिंता सरकार कर रही है। क्षेत्र का विकास सरकार कर रही है। विकास के मामले में कहीं कोई परेशानी नहीं है। तो आपको किसने रोका था, विकास करने के लिए। अब आपके पास कुछ बोलने को नहीं है तो बोल रहे हैं की कर्ज हो रहा है। अरे, कर्जा हो रहा है तो कर्जा फेरने की भी ताकत सरकार में है तथा हम लोग उसका सही इस्तेमाल कर रहे हैं।

अखाड़ा बना लातूर का पुलिस स्टेशन, सब-इंस्पेक्टर और कांस्टेबल में चले जमकर लात-घूंसे

स्टॉक ट्रेडिंग के नाम पर ठगी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, पुलिस ने 45 हज़ार सिमकार्ड के साथ मास्टरमाइंड को दबोचा

सबसे ताकतवर है इस देश का पासपोर्ट, जानिए किस रैंक पर है भारत?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -