पति करें ये हरकतें तो समझ जाइए, दाल में काला है!
पति करें ये हरकतें तो समझ जाइए, दाल में काला है!
Share:

हर रिश्ते में विश्वास होना जरूरी होता है, पति-पत्नी के रिश्ते में तो विश्वास होना जरूरी है. किन्तु यह भी देखा जाता है कि शादी के कुछ सालो बाद पति-पत्नी के बीच दूरिया बढ़ जाती है. यदि आप भी अपने पति की आदतों में बदलाव देख रही है या आपको शक है कि उनका अफेयर कही बाहर चल रहा है तो इन तरीको से आप इस बात को कन्फर्म कर सकती है. आपके पति के फोन का पासवर्ड आपको पता चल गया है और इसके बाद आपके पति ने पासवर्ड बदल दिया है तो आपके पति शक के दायरे में है. फोन की चैट डिलीट करना इस और इशारा करती है.

वैसे तो लड़के हमेशा रफ एन्ड टफ रहना पसंद करते है मगर अचानक आपके पति अपने लुक की तरफ ध्यान देने लगे तो समझ जाइए दाल में कुछ काला है. यदि आपके पति बात-बात पर झगड़ा करने लगे या हर बात को लेकर तिल का ताड़ बनाने लगे तो उनकी ये आदत अफेयर की और इशारा करती है.

यदि आपको अचानक वह समय देना बंद कर दे या काम समय दे तब आप इस इशारे की अनदेखी ना करे. यदि आपके पति ने आपके करीब आने पर आपको नजरअंदाज करना शुरू कर दिया है तो समझ जाइए कि उनका अफेयर चल रहा है.

ये भी पढ़े

क्या ज्यादा उम्र के पार्टनर से शादी करने पर होती है समस्याएं ?

क्या आप भी परेशान है गर्लफ्रेंड के बहुत सारे मेल फ्रेंड्स से?

सिंगल पेरेंट के सामने आती है ये समस्याएं

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -