गुलाम अली कॉन्सर्ट करना चाहें तो हम उन्हें पुरी सुरक्षा देंगे
गुलाम अली कॉन्सर्ट करना चाहें तो हम उन्हें पुरी सुरक्षा देंगे
Share:

मुंबई : एक समाचार चैनल के कार्यक्रम में महाराष्ट्र सीएम देवेंद्र फड़नवीस ने कहा कि यदि गुलाम अली कॉन्सर्ट करना चाहें तो सरकार उन्हें फुल प्रूफ सुरक्षा मुहैया कराएगी। पिछली बार हमारी ठीक से बात नहीं हो पाई और जब तक बात होती उन्होने पीछे हटने का फैसला ले लिया था। गौरतलब है कि बीते दिनों गजल गायक गुलाम अली के मुंबई में होने वाले कार्यक्रम में शिवसेना ने अड़चन लगा दी थी, जिससे वो रद्द हो गया था।

फड़नवीस ने कहा कि इस बार यदि पार्टी का कोई आदमी या हमारा कोई दोस्त कानून तोड़ेगा तो हम उस पर कार्रवाई करने से गुरेज नही करेंगे। उन्होने कहा कि गुलाम अली को धर्म से जोड़ना ठीक नही है। वो एक कलाकार है। खुर्शीद कसूरी के किताब लॉंचिंग वाली घटना पर वे बोले कि कसूरी को सुरक्षा देने का ये कतई मतलब नही है कि महाराष्ट्र सरकार उनके विचारों से सहमत है या उनका प्रचार कर रही है। हमने उन्हें सुरक्षा इसलिए मुहैया कराई क्यों कि ये हमारा राजधर्म है।

धमकियों के बावजूद बुक लॉंचिंग पर सुरक्षा दी गई, ताकि इवेंट बिना किसी परेशानी के पूरा हो। शिवसेना के सवाल पर वो बोले कि हम दोनो दो अलग-अलग पार्टियाँ है और साथ में अच्छा काम कर रहे है। दोनो कैबिनेट का हिस्सा है। मराठी में दिए भाषणों को हिंदी-अंग्रेजी में तोड़-मरोड़ कर दिखाए जाने के कारण विवाद बढ़ जाता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -