'तलाक हो गया तो औरत को मर जाना चाहिए?' जानिए आखिर क्यों काम्या पंजाबी ने कही ये बात?

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी एक बार फिर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। हाल ही में एक शख्स ने काम्या की पहली शादी तथा तलाक को लेकर टिप्पणी की। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट साझा करते हुए अपना जवाब प्रशंसकों संग साझा किया है। बीते वर्ष फरवरी के माह में काम्या पंजाबी ने शलभ दांग संग शादी रचाई थी। पहली शादी तथा तलाक के सात वर्ष पश्चात् इन्होंने दूसरी शादी करने का फैसला लिया था। 

काम्या पंजाबी ने बुधवार के दिन वुमन एम्पावरमेंट पर वीडियो शेयर किया था। इस पोस्ट पर एक शख्स ने टिप्पणी की, "एक अपनी शादी तो बचा नहीं पाई तलाक हो गया, फिर दूसरी शादी, हद है।" इसपर काम्या ने उत्तर देते हुए लिखा, "तो? मुझे खुश रहने का या जीने का कोई अधिकार नहीं है? तलाक हो गया तो औरत को मर जाना चाहिए? तलाक से जिंदगी समाप्त हो जाती है औरत की? आप जैसी सोच रखने वालों के खिलाफ आज प्रत्येक लड़की को आवाज उठानी पड़ेगी तथा उठा भी रही है। मुझे कमजोर मत समझना, लड़की हूं, लड़ सकती हूं।"

खबरों के अनुसार, काम्या पंजाबी ने कारोबारी बंटी नेगी संग शादी की थी। 10 वर्षों तक दोनों साथ रहे। वर्ष 2013 में दोनों का तलाक हो गया। इनकी एक बेटी है आरा। बीते वर्ष काम्या ने दूसरी शादी रचाई। शलभ दांग संग काम्या बहुत खुश हैं। दूसरी शादी के पश्चात् काम्या को बहुत हेट कॉमेंट्स का सामना करना पड़ा। 

आदित्य संग मुंबई की सड़कों पर साइकिल दौड़ाती नजर आईं निया शर्मा

बड़ी खबर: राम कपूर ने अलीबाग में ख़रीदा एक और घर, कही ये बात

12 सांसदों का निलंबन रद्द होने तक संसद टीवी शो की मेजबानी नहीं करेंगे थरूर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -