IAS अधिकारी ने की आत्महत्या की कोशिश, हुआ ट्रांसफर
IAS अधिकारी ने की आत्महत्या की कोशिश, हुआ ट्रांसफर
Share:

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर से दिल्ली ट्रांसफर किए जाने के बाद एक आईएएस अधिकारी ने खुदकुशी की कोशिश की। बारामूला के डिप्टी कमिश्नर का स्थानांतरण दिल्ली में अतिरिक्त आवासीय कमिश्नर के तौर पर किया गया था। बीते सप्ताह अधिकारी ने जान देने की कोशिश की थी, इसके बाद ही विधानसभा में अधिकारी के ट्रांसफर का निर्णय लिया गया।

विभाग द्वारा जारी किए गए बयान में कहा गया कि प्रशासनिक हित के मद्देनजर अधिकारी का तबादला अतिरिक्त आवासीय कमिश्नर और पदेन सचिव के तौर पर दिल्ली किया जा रहा है। तबादले का फैसला मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट की बैठक में लिया गया। शनिवार को पीडीपी के विधायक जावेद मुस्तफा मीर ने सभा को बताया कि अधिकारी ने खुदकुशी की कोशिश की।

इस बयान के बाद सभा के डिप्टी स्पीकर ने सरकार को ऐसे संवेदनशील अधिकारी को पद पर न रखें जाने की सलाह दी। एक सीनियर पुलिस ऑफिसर का कहना है कि अधिकारी के घर पर अवश्य कुछ हुआ है। हांला कि इस बारे में उन्हें भी पूर्णतः जानकारी नहीं है। किसी तरह शिकायत दर्ज नहीं की गई है। बीते सप्ताह जब अधिकारी को बदहवास हालत में पाया गया था, तब उनकी कलाई से खून बह रहा था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -