'इस अपमान को बर्दाश्त नहीं करूंगा', अंतिम समय में मंत्रियों की सूची से नाम हटने पर भड़के MLA बैद्यनाथ राम
'इस अपमान को बर्दाश्त नहीं करूंगा', अंतिम समय में मंत्रियों की सूची से नाम हटने पर भड़के MLA बैद्यनाथ राम
Share:

रांची: झारखंड की चंपई सोरेन सरकार का कैबिनेट विस्तार शुक्रवार को हुआ। इस के चलते झारखंड मुक्ति मोर्चा एवं कांग्रेस के कुल 8 विधायकों ने मंत्री पद की शपथ ली। कैबिनेट में अधिकतर पुराने चेहरों को ही जगह दी गई है। कांग्रेस की ओर से सभी पुराने चेहरों को मंत्रिमंडल में सम्मिलित किया गया, जिससे कई कांग्रेसी MLA नाराज हो गए। हालांकि प्रदेश अध्यक्ष द्वारा समझाए जाने के पश्चात् वह मान गए। 

वही इस पूरे घटनाक्रम में एक और बड़ी बात देखने को मिली। वजह, JMM के MLA बैद्यनाथ राम को कथित तौर पर अंतिम वक़्त में मंत्रियों की सूची से हटा दिया गया। अब उन्होंने इसे लेकर मोर्चा खोल दिया है। MLA बैद्यनाथ ने कहा कि वह इस अपमान को बर्दाश्त नहीं करेंगे तथा जरूरी हुआ तो आगामी विधानसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ेंगे। 

JMM के नाराज MLA ने कहा, “सबकुछ तय हो गया और मेरा नाम मंत्रियों की सूची में सम्मिलित हो गया। मगर, अंतिम समय पर मेरा नाम हटा दिया गया। यह अपमान है। मैं इसे बर्दाश्त नहीं करूंगा। कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व के दबाव में मेरा नाम हटा दिया गया।'' लातेहार MLA ने दावा किया कि सीएम चंपई सोरेन ने उन्हें आश्वासन दिया है कि वह दो दिनों के अंदर मामले को सुलझा लेंगे। यदि आवश्यकता पड़ी तो मैं एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में विधानसभा चुनाव लड़ सकता हूं। 

पार्टनर से अपने प्यार का इजहार करने के लिए तैयार करें नारियल गुलाब का लड्डू, जानें इसे बनाने का आसान तरीका

बेसन का चीला खाकर बोर हो चुके हैं तो इन चीजों का इस्तेमाल कर बदलें इसका स्वाद

सर्दियों के मौसम में अपने परिवार को स्वादिष्ट मेथी पराठा बनाकर खिलाएं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -