'मैं कुछ करूंगा...', आखिरी बार सिद्धार्थ शुक्ला ने संजीदा से कही थी ये बात

'मैं कुछ करूंगा...', आखिरी बार सिद्धार्थ शुक्ला ने संजीदा से कही थी ये बात
Share:

2021 में मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन से सभी को धक्का लगा था। 'हीरामंडी' अभिनेत्री संजीदा शेख भी उन लोगों में से एक हैं। संजीदा और सिद्धार्थ अच्छे दोस्त थे। दोनों अकसर एक-दूसरे से दिल की बात साझा किया करते थे। अपने एक इंटरव्यू के चलते संजीदा शेख ने सिद्धार्थ को लेकर बात की। 

संजीदा शेख ने कहा- मेरे और सिद्धार्थ के बीच अच्छी अंडरस्टैंडिंग थी। मैं पंजाब में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही थी। तभी कॉल आया तथा बताया गया कि सिद्धार्थ का निधन हो गया है। अजीब बात ये है कि ये बात जानने के बाद मुझे एक फनी सीन शूट करना पड़ा तथा इससे अधिक भयानक कुछ नहीं हो सकता था मेरे लिये।' संजीदा शेख ने कहा कि 'निधन से 3 महीने पहले सिद्धार्थ ने मुझे कॉल किया था। कहा था कि संजू अब मैं कुछ करूंगा।' 

बिग बॉस के बाद उन्हें लोगों का बहुत प्यार मिल रहा था, जिससे उनके अंदर अलग आत्मविश्वास था। उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ का जाना उनके लिये पर्सनल लॉस था। संजीदा शेख और सिद्धार्थ शुक्ला ने 'जाने पहचाने से।।। ये अजनबी' शो में साथ काम किया था। शो के सेट पर ही इनकी दोस्ती हुई तथा दोनों एक-दूसरे से अपनी बातें शेयर करने लगे। 2 सितंबर 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला का मुंबई में निधन हो गया था। उन्हें 'बालिका वधू', 'दिल से दिल तक' तथा 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' जैसे शोज के लिये जाना जाता था। वो बिग बॉस 13 के विनर भी थे। 

'कंगना रनौत पहले ऐसी नहीं थीं...', ऐसा क्यों बोले पंचायत के प्रह्लाद चा?

मशहूर एक्टर को बताया 'ड्रग एडिक्ट', देखकर माँ का हुआ बुरा हाल

'हमारे बारह' फिल्म पर छिड़ी जंग! एक्ट्रेस को मिली रेप की धमकी, अन्नू कपूर बोले- पहले देख तो लो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -