'मैं निपट लूंगा उनसे..', अपनी गिरफ़्तारी पर राघव चड्ढा की चुप्पी को लेकर पहली बार बोले केजरीवाल !
'मैं निपट लूंगा उनसे..', अपनी गिरफ़्तारी पर राघव चड्ढा की चुप्पी को लेकर पहली बार बोले केजरीवाल !
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल के तिहाड़ जेल जाने के बाद AAP सांसद राघव चड्ढा  लंबे समय तक विदेश में रहने के कारण पार्टी के साथ उनके संबंधों और भविष्य को लेकर अटकलों का दौर चल पड़ा है। खासकर, जब से CM हाउस में स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट हुई है, तब से ये माना जा रहा है कि  केजरीवाल का गुस्सा चड्ढा पर भी फूट सकता है। दरअसल, केजरीवाल की गिरफ़्तारी पर जहाँ AAP के बाकी नेता पुरजोर प्रदर्शन कर रहे थे और भाजपा पर हमला कर रहे थे, वहीं, राघव चड्ढा और स्वाति मालीवाल खामोश थे, यहाँ तक कि ये दोनों भारत में भी नहीं थे। 

अब केजरीवाल ने राघव पर उठ रहे सवालों पर प्रतिक्रिया दी है। केजरीवाल ने इसे पार्टी का अंदरुनी मामला बताते हुए भाजपा पर निशाना साधा है। केजरीवाल ने कहा है कि कौन चुप था या विदेश में था, यह उनकी पार्टी का अंदरूनी मसला है और वह खुद इससे निपट लेंगे, मगर क्या भाजपा के लिए यही मुद्दा बचा है। हालांकि, केजरीवाल ने इस बात को ख़ारिज कर दिया कि उन्होंने अपनी पार्टी के तीन राज्यसभा सांसदों से इस्तीफा मांगा था। 

एक इंटरव्यू में दिल्ली सीएम ने स्वाति मालीवाल मारपीट के पीछे राज्यसभा सीट को कारण बताए जाने पर केजरीवाल ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। केजरीवाल ने इस बात को भी ख़ारिज किया कि राघव चड्ढा से इस्तीफा मांगा गया है। उन्होंने कहा कि राघव चड्ढा सांसद बने रहेंगे। उन्होंने भाजपा पर मुद्दों से भटकाने का इल्जाम लगाते हुए कहा कि पीएम मोदी बेरोजगारी और महंगाई पर समाधान बताने की बजाय कह रहे हैं कि शरद पवार भटकती आत्मा हैं और उद्धव ठाकरे बाला साहेब ठाकरे की नकली संतान है, प्रधानमंत्री कहते हैं कि इनको (INDIA गठबंधन को) वोट दिया तो आपकी भैंस खोलकर ले जाएंगे।

दरअसल, पहले से अटकलें थीं कि केजरीवाल उन्हें जेल से बाहर निकालने वाले कांग्रेस नेता और वकील अभिषेक मनु सिंघवी को राज्यसभा भेजना चाहते हैं, जो हिमाचल प्रदेश में राज्यसभा चुनाव हार गए थे। जिस चुनाव प्रचार की दुहाई देकर केजरीवाल को जामनत मिली थी, वही कारण बताकर झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन को राहत नहीं मिली। सोरेन की याचिका कई बार ख़ारिज हुई। ऐसे में माना जा रहा था कि केजरीवाल इनाम के तौर पर सिंघवी को राज्यसभा भेजना चाहते हैं। बाद में केजरीवाल ने खुद भी स्वीकार किया कि उन्होंने सिंघवी को राज्यसभा का ऑफर दिया था, लेकिन कांग्रेस नेता ने ही मना कर दिया। 

राघव चड्ढा के विदेश में रहने और गिरफ्तारी के खिलाफ चुप रहने को लेकर केजरीवाल ने भाजपा पर जोरदार हमला किया और इल्जाम लगाया कि पार्टी इस मुद्दे पर वोट मांग रही है। केजरीवाल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि, 'यह कहना कि केजरीवाल के तीन सांसदों ने इनके समर्थन में नहीं बोला। नहीं बोला, तो मेरी मर्जी, मेरी पार्टी है, मैं निपट लूंगा उनसे। प्रधानमंत्री जी कह रहे हैं कि इनके तीन सांसदों ने नहीं बोला, इसलिए मुझे वोट दो। यह वोट मांगने का मुद्दा है।''

कानपुर का निवासी, लेकिन नाम मुन्ना पाकिस्तानी ! ISI के लिए करता था जासूसी, दुबई भेजता था सेना की जानकारी

महाराष्ट्र में एक बार फिर तेज रफ्तार की भेंट चढ़ी बुजुर्ग महिला, अस्पताल के अंदर घुसी कार और मार दी टक्कर, हुई मौत

गूगल मैप्स के हिसाब से चलते हुए नदी में पहुँच गए पर्यटक, कार डूबी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -