बॉलीवुड फिल्मो में काम करना चाहती हूँ : किडमैन
बॉलीवुड फिल्मो में काम करना चाहती हूँ : किडमैन
Share:

हॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी अभिनेत्री निकोल किडमैन का कहना है कि वो बॉलीवुड में काम करने को लेकर काफी उत्सुक है. ऑस्कर विजेता इस खूबसूरत अभिनेत्री ने कहा कि वे हिंदी फिल्मो में काम मिलने का इंतजार कर रही है. वे बॉलीवुड में काम करने को लेकर काफी इच्छुक हूँ. उन्होंने यह बात हिन्दुस्तान लीडरशिप समिट 2015 के मौके पर कही. किडमैन से जब सवाल पूछा गया कि वे बॉलीवुड फिल्म में काम क्यों नहीं करती तो उन्होंने मजाक करते हुए कहा कि मुझे हिंदी फिल्मो में काम करने का कभी ऑफर ही नहीं मिला.

उन्होंने आगे कहा कि मेरी फिल्म मॉलिन रुज के लिए बॉलीवुड से काफी कुछ कॉपी किया गया. जब मेने यह फिल्म की तो मैने उस समय कई सारी बॉलीवुड फिल्मो को देखा था. और उसी समय मुझे हिंदी फिल्मो से प्यार हो गया था. आपको बता दे कि 2001 में आई फिल्म मॉलिन रुज में किडमैन ने एक बीमार कैबरे नर्तकी और एक वेश्या कि भूमिका निभाई थी.

उन्होंने कहा कि बॉलीवुड की फिल्मो की तरह काम करना पूरी तरह संभव नहीं है. बॉलीवुड फिल्मो में काम करने के बारे में पूछे जाने पर किडमैन ने कहा कि मैं बॉलीवुड मशाला फिल्मो में काम करने की काफी इच्छुक हूँ पर लेकिन अब चुम्बन दृश्य के लिए फूल कहा.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -