Share:
अपनी ब्रेस्ट सर्जरी पर राखी ने दिया बयान
अपनी ब्रेस्ट सर्जरी पर राखी ने दिया बयान

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार राखी सावंत जो कि अपने चर्चित बयानों के कारण भी काफी विवादों में रह चुकी है तथा अब सुनने में आ रहा है कि अक्सर सुर्ख़ियों में रहनेवाली बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर विवादों में आ गयी है। राखी कि इस हरकत के बाद सोशल मीडिया पर राखी के खूब चर्चे चल रहे है. बता दे कि राखी सावंत हमेशा अपने विवादित बयानों और अपनी अजीबोगरीब हरकत के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं।

यह कहना कतई गलत नहीं होगा कि विवादों से राखी सावंत का साथ पुराना नाता है। लेकिन इस बार अपने एक बयान में राखी ने यह स्वीकार किया है कि उन्होंने भी अपना ब्रेस्ट एनहांसमेंट ट्रीटमेंट करवाया है। राखी ने बड़ी ही बेबाकी से यह बात कही। साथ ही कहा कि इसमें क्या बड़ी बात है।

एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत के दौरान राखी ने बताया, मैंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। मैंने ब्रेस्ट एनहांसमेंट भी करवाया है। इसमें क्या बड़ी बात है? अगर आप बॉलीवुड बॉडीज का प्लास्टिक इकट्ठा करना शुरू करें तो मैं हर बिल्डिंग के आगे से तीन प्लास्टिक भरे ट्रक खड़े कर सकती हूं। कम से कम मैं इमानदार हूं जो यह बात कबूल करती हूं।

OMG : इस अभिनेत्री ने बिना ब्रा की तस्वीर पोस्ट कर दी

इस खूबसूरत हॉट अभिनेत्री ने गैरेज में की कार रिपेयर

ये अभिनेत्री लगाती है घोड़े की क्रीम

जस्टिन बीबर गर्लफ्रेंड के साथ गन्दी हरकत करते आये नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -