Share:
अभी भी सिंगिंग से डरती हूं : प्रियंका
अभी भी सिंगिंग से डरती हूं : प्रियंका

बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को उनकी गायकी के लिए बहुतों ने सराहा है, लेकिन वह अपनी गायकी को लेकर थोड़ा झेंप जाती हैं. वह उन्हें गाने के लिए प्रेरित करने का श्रेय अभिनेता-फिल्मकार फरहान अख्तर को देती हैं. प्रियंका पूर्व में पिटबुल और विल.आई.एम जैसे अंतर्राष्ट्रीय संगीतकारों के साथ काम कर चुकी हैं, लेकिन गायकी के मामले में अभी भी उनमें एक हिचक है. प्रियंका यहां इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईफा) वीकेंड एंड अवार्ड्स में अपनी फिल्म 'दिल धड़कने दो' की स्क्रीनिंग पर मौजूद थीं.

उन्होंने कहा, मैं अपनी गायकी को लेकर झेंप जाती हूं. हम जब 'डॉन' की शूटिंग कर रहे थे, तभी से फरहान अख्तर मुझे गाने के लिए प्रेरित करते आ रहे हैं. वह मुझे गायकी के लिए प्रेरित करने वाले शुरुआती लोगों में से एक हैं. हम साथ में ताल से ताल मिलाया करते थे.

यही नहीं दोनों ने 'दिल धड़कने दो' का शीर्षक गाना मिलकर गाया है. प्रियंक ने कहा, "मैं उनसे (फरहान) मुकाबला नहीं करती. काश मुझमें उनकी तरह रॉक शो करने का दम होता. आपको बतादे की दिल धड़कने दो में प्रियंका और फरहान के साथ अनिल कपूर, शैफाली शाह, अनुष्का शर्मा, और रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिका में है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -