हुंडई लग्ज़री वाहनों के इंजन को करेगी विकसित
हुंडई लग्ज़री वाहनों के इंजन को करेगी विकसित
Share:

लोकप्रिय ऑटोमेकर हुंडई लक्जरी वाहनों के सबसे प्रीमियम में स्टाइलिश लुक और अद्भुत सुविधाओं को देने के लिए प्रसिद्ध है। डिजाइन के अलावा, कंपनी उत्पादों में प्रदर्शन-उन्मुख ड्राइव पर भी ध्यान केंद्रित करती है। अब एक रिपोर्ट में बताया गया है कि मोड़ के चारों ओर एक बिजली का धक्का है क्योंकि कार निर्माता 2.3-लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन विकसित करने पर विचार कर रहा है, जो दुनिया भर में डब्ल्यूआरसी रैलियों में प्रतिस्पर्धा करने वाली हुंडई कारों की तकनीकों का उपयोग करता है।

दक्षिण कोरियाई प्रेस में स्थानीय रिपोर्टों के अनुसार, ऑटोमेकर अपने मास-मार्केट उत्पादों को अधिक शक्तिशाली इंजनों के साथ लॉन्च करने की कोशिश कर रहा है और कुछ में 2.3-लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन विकसित हो सकता है। इंजन में एक समान सिलेंडर सिर और सिलेंडर ब्लॉक कठोरता में वृद्धि है जो हुंडई के WRC वाहनों में उपयोग की जाती है। पावर और टॉर्क के बारे में कोई विवरण नहीं है जो ऑफर पर हो सकता है लेकिन उम्मीद है कि अगली पीढ़ी के एन लाइन प्रोडक्ट्स हुंडई से बेहतर हो सकते हैं।

हुंडई ग्राहकों की जरूरत को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। एक तरफ, कंपनी अपने उत्पादों के विद्युतीकरण को बड़े पैमाने पर देख रही है, यह आंतरिक दहन इंजन वाले उत्पादों में अधिक प्रदर्शन-उन्मुख ड्राइव की पेशकश भी कर रही है।

एमजी मोटर इंडिया जनवरी में भारतीय बाजार में हेक्टर प्लस का सात सीट वाला वर्जन करेगी पेश

प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए आवश्यक जानकारी - अवश्य पढ़ें

अच्छी सोच के साथ हमेशा आगे बढ़ते रहना चाहिये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -